×

Agra News: अवैध संबंध में प्रेमिका ने पति और भाई के साथ मिलकर की थी हलवाई की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Agra News: पुलिस टीम ने जैसे ही सीमा के घर के बारे में पूछा वहां मौजूद एक आदमी भागने लगा, पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम चिंतई बताया वह सीमा का पति है ।

Rahul Singh
Published on: 29 Jun 2022 1:47 PM GMT
Girlfriend, along with husband and brother, had killed the confectioner in an illegal relationship, the police revealed
X

आगरा: अवैध संबंध में प्रेमिका ने पति और भाई के साथ मिलकर की थी हलवाई की हत्या

Agra News: आगरा में शादीशुदा प्रेमिका ने पति और भाई के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या (lover murder) कर दी। 2 महीने तक प्रेमी की बाइक अपने घर में छिपा कर रखी । प्रेमी के शव को बोरी में भरकर इटावा लायन सफारी पुलिया के नजदीक फेंक दिया । पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दो महीने बाद मृतक के शव को बरामद किया है । पुलिस (UP Police) ने मामले में कार्रवाई करते हुए प्रेमी का सीमा के प्रति जनता को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी सीमा और उसका भाई गोलू अभी फरार है पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है ।

28 अप्रैल से गायब था हलवाई नारायण, मृतक की पत्नी ने जताया शक तब खुला पूरा मामला

हत्या की यह पूरी वारदात 28 अप्रैल को रची गई थी । 28 अप्रैल को मृतक नारायण वैदपुरा के रहने वाले ओम प्रकाश के घर हलवाई का काम करने गया था । इसके बाद से नारायण घर वापस नहीं लौटा । नारायण की पत्नी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई । पुलिस ने नारायण को कुछ दिन तलाशा और फिर मामला ठंडे बस्ते में पड़ गया । कुछ दिन पहले मृतक नारायण की पत्नी फिर पुलिस के पास पहुंची और उन्हें बताया कि उसके पति नारायण के इटावा की रहने वाली सीमा के साथ अवैध संबंध थे । मृतक नारायण सीमा से घंटो-घंटो फोन पर प्रेमिका सीमा बात किया करता था ।

नारायण की पत्नी ने बताया

इस बात को लेकर दोनों में कई बार झगड़ा भी हुआ था । नारायण की पत्नी ने बताया कि सीमा ने उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी थी । नारायण की पत्नी के संदेह को आधार बनाते हुए पुलिस टीम इटावा की रहने वाली सीमा के घर पर पहुंची । पुलिस टीम ने जैसे ही सीमा के घर के बारे में पूछा वहां मौजूद एक आदमी भागने लगा । पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया । पूछताछ में उसने अपना नाम चिंतई बताया । बताया कि वह सीमा का पति है । पुलिस ने सख्ती दिखाकर नारायण के बारे में पूछताछ की तो चिंतई ने सिलसिलेवार पूरी वारदात का खुलासा कर दिया ।

तीनों ने नारायण की गला दबाकर हत्या कर दी

चिंतई ने बताया कि नारायण और उसकी पत्नी सीमा के बीच अवैध संबंध थे । वह कई बार दोनों को मना कर चुका था । लेकिन नारायण उसकी पत्नी को फोन करता रहता था । थक हारकर उसने अपने साले गोलू उर्फ लवकुश को घर बुलाया और सीमा के साथ मिलकर नारायण की हत्या की प्लानिंग की । चिंतई ने बताया कि 28 अप्रैल को सीमा ने फोन करके नारायण को अपने घर बुलाया । घर पर चिंतई, सीमा और उसका साला गोलू मौजूद था । तीनों ने नारायण की गला दबाकर हत्या कर दी । उसकी बाइक को अपने घर में छुपा दिया । जबकि नारायण की डेड बॉडी को बोरी में भरकर इटावा लायन सफारी पुलिया के नीचे फेंक दिया । पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बाइक और नारायण का शव बरामद कर लिया है ।

अवैध संबंध में हो चुकी है कई लोगो की हत्या , फिर भी सबक नही लेते है लोग

अवैध संबंधों में हत्या का यह पहला मामला नहीं है । इसके पहले भी अवैध संबंधों के चलते कई लोगों ने अपनी जान गवाई है । इसके बाद भी लोग अवैध संबंधों मकड़जाल में फंसकर अपने परिवार को बर्बाद कर रहे है । ये वारदात उन लोगो के लिए भी बड़ा सबक है जो इस तरह के गलत कार्यो में आज भी जुड़े हुए है । यहाँ प्रेमिका ने ही नारायण की हत्या करवा दी है । फिलहाल आरोपी सीमा और उसका भाई गोलू फरार है । पुलिस जल्दी ही दोनों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story