×

Firozabad : प्रेमिका के मैसेज भेजकर बुलाया प्रेमी को, लड़की के घरवालों ने घूमते हुए देखा..और दे-दनादन

Firozabad News: दोनों बाइक पर बैठ कर रेलवे स्टेशन रोड की ओर जा रहे थे तभी लड़की के परिजन आ गए।

Brajesh Rathore
Published on: 27 Oct 2022 10:09 AM GMT
Firozabad hindi news
X

प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी को जमकर पिटा (photo: social media 

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद जिले में एक युवती के मेसेज पर युवक उसके पास पहुंच गया और उसे बाइक पर बिठा कर रेलवे स्टेशन रोड पर ले गया। लेकिन युवती के परिजन भी वहा पहुँच गए और उवक को जमकर पिटा। पिटाई के दौरान किसी स्थानीय राहगीर ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया।

फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद के रेलवे स्टेशन रोड पर एक युवक आकाश प्रतापपुर चौराहा निवासी का बाल्मीकि समाज की लड़की के साथ संबंध था। आज लड़की ने युवक को मैसेज कर बुलाया था। दोनों बाइक पर बैठ कर रेलवे स्टेशन रोड की ओर जा रहे थे तभी लड़की के परिजन आ गए। जिन्होंने लड़के की जमकर पिटाई की , जिसका वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस घटना पर शिकोहाबाद सीओ कमलेश कुमार ने बताया दो पक्षों में मारपीट का वीडियो सामने आया है दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर जाँच की जा रही है। तहरीर प्राप्त होते कार्यवाही की जाएगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story