×

Prayagraj: हैवान बना प्रेमिका का पिता, किया था प्रेमी का कत्ल, सच आया सामने

Prayagraj News: प्रयागराज के नैनी इलाके में हुई प्रेमी की हत्या का खुलासा (murder reveal) आज पुलिस (UP Police) ने कर दिया है। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 26 May 2022 3:36 PM GMT
In Prayagraj, the girlfriends father had killed the lover in the girlfriends house.
X

प्रयागराज: प्रेमिका के पिता ने ही किया था प्रेमी का कत्ल

Prayagraj News: 25 मई को प्रयागराज के नैनी इलाके (Naini locality) में हुई प्रेमी की हत्या का खुलासा (murder reveal) आज पुलिस (UP Police) ने कर दिया है। आपको बता दें कि यमुनापार इलाके के नैनी क्षेत्र में बेटी के प्रेमी की गोली मारकर हत्या (Shot dead) के आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से लाइसेंसी पिस्टल और कारतूस बरामद किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी सुनील मिश्रा ने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है। आरोपी सुनील मिश्रा ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि उसने तैश में आकर बेटी के प्रेमी को गोली मारने का प्रयास किया। जिसमें उसकी बेटी बचाने का प्रयास कर रही थी, जिसके बदौलत उसे गोलियां लगी हैं।

बेटी को प्रेमी से दूर रहने की नसीहत

पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि पहले भी बेटी को प्रेमी से दूर रहने की नसीहत दे चुका था। लेकिन बुधवार की भोर में जब प्रेमी के साथ उसे घर में देखा तो उसने आपा खो दिया। अपनी लाइसेंसी पिस्टल से उसने बेटी के प्रेमी को गोली मारी, जिसमें मौके पर ही प्रेमी अर्णव सिंह की मौत हो गई। जबकि बेटी ने बचाने का प्रयास किया जिसके चलते उसे भी गोली लगी है, बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

अपने किए पर पछतावा

आरोपी सुनील मिश्रा को फिलहाल अपने किए पर पछतावा भी है। लेकिन उसने यह सारी घटना तैश में आकर की है। पुलिस ने आज उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि नैनी के चक हीरानंद इलाके में बुधवार की भोर में पुलिस को सूचना मिली थी कि एक घर के भीतर एक युवक और एक युवती को गोली लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब देखा तो मौके पर अर्णव सिंह नाम के युवक की मौत हो चुकी थी। जबकि युवती की हालत गंभीर बनी हुई थी। जिसको इलाज के लिए स्वरूप रानी अस्पताल भेजा गया।

आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया

जहां पर उसका उपचार चल रहा है। पुलिस को शुरुआत में ही घटना को लेकर परिवार पर ही शक था। ऐसे में जब युवती के पिता सुनील मिश्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। मामले में साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story