Fatehpur News: यहां एसपी का आदेश नहीं मानती पुलिस, बलात्कार पीड़िता भटक रही न्याय के लिए

Fatehpur News: जनपद में शादी का झांसा देकर प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाकर पहले गर्भवती (pregnant) किया इसके बाद उसका गर्भपात करा दिया।

Ramchandra Saini
Published on: 10 Dec 2022 10:51 AM GMT
Girlfriend raped on the pretext of marriage in Fatehpur, the victim is wandering for justice
X

फ़तेहपुर: शादी का झांसा देकर प्रेमिका से बलात्कार, पीड़िता भटक रही न्याय के लिए

Fatehpur News: जनपद में शादी का झांसा देकर प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाकर पहले गर्भवती (pregnant) किया इसके बाद उसका गर्भपात करा दिया, शादी से प्रेमी के इंकार करने का जब लड़की ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। पुलिस (Police) ने भी इस मामले में कोई सुनवाई नहीं की तो पीड़िता ने इस संवेदनशील मामले में एसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया लेकिन दबंग पुलिस ने उसे भी दबा दिया तो अब पीड़िता ने फिर से न्याय की गुहार लगाई है।

यूपी के फतेहपुर में शादी का झांसा ( pretext of marriage) देकर प्रेमी युवक पहले प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाता रहा जब प्रेमिका गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करा दिया और शादी से इंकार कर दूरी बनी ली, जब प्रेमिका ने विरोध किया तो घर में घुसकर तमंचा के नोक पर दुष्कर्म करने के बाद जान से मारने की धमकी दी। प्रेमी द्वारा धोखा मिलने पर प्रेमिका ने पुलिस में शिकायत की लेकिन जब सुनवाई नही हुई तो एसपी की चौखट पहुचकर न्याय की गुहार लगाई है।

शादी से इंकार करते हुए जबरन कराया गर्भपात

फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला की रहने वाली युवती ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी बिरादरी का एक लड़का जो मोहल्ला का रहने वाला है विगत 6 साल से घर आना जाना बना था। इसी बीच प्रेम जाल में फंसकर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा और जब गर्भवती हो गई तो शादी से इंकार करते हुए जबरन गर्भपात करा दिया।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि प्रेमी के द्वारा 14 दिसंबर को शादी दूसरी लड़की से करने की जानकारी मिली तो प्रेमी से इस बात को लेकर विरोध किया। 19 नवंबर को घर पर अकेली थी तो प्रेमी तमंचा लेकर आया और जबरन दुष्कर्म करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर चला गया।

पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

पीड़िता युवती के एसपी को दिये शिकायती पत्र पर एसपी के द्वारा 28 नवंबर को कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया उसके बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। जिसको लेकर पीड़िता ने फिर एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने कहा कि प्रेमी की शादी इसी माह 14 तारीख को हो रही है इस लिए कोतवाली पुलिस सौदेबाजी में लगी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story