×

नाकाम आशिक ने घर जाकर गर्लफ्रेंड को मारी गोली, फिर हुआ ये...

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर ज‍िले में प्रेम-प्रसंग में नाकामयाबी मिलने के कारण एक आशिक ने प्रेमिका के घर के सामने तमंचे से फायर कर दिया । सरेआम विधायक कार्यालय के सामने हुई इस फायरिंग में लड़की बाल-बाल बच गई।

SK Gautam
Published on: 12 Feb 2020 3:25 PM GMT
नाकाम आशिक ने घर जाकर गर्लफ्रेंड को मारी गोली, फिर हुआ ये...
X

नई दिल्ली: प्यार में नाकामी, इंसान को मुजरिम भी बनाती है और कभी कामयाब भी बनती है लेकिन यहां जब एक प्रेमी की शादी टूटी तो वह इस बात से इतना खफा हो गया क‍ि सरेआम अपनी प्रेम‍िका पर तमंचे से फायर कर द‍िया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। विधायक कार्यालय के सामने घटी यह घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर ज‍िले की है।

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर ज‍िले में प्रेम-प्रसंग में नाकामयाबी मिलने के कारण एक आशिक ने प्रेमिका के घर के सामने तमंचे से फायर कर दिया । सरेआम विधायक कार्यालय के सामने हुई इस फायरिंग में लड़की बाल-बाल बच गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। विधायक कार्यालय के सामने हुई इस घटना से पुलिस के होश उड़े हुए हैं और पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी देखें : हार की जिम्मेदारी लेते हुए मनोज तिवारी ने की इस्तीफे की पेशकश

सीसीटीवी कैमरे में द‍िखाई दे रहा है क‍ि प्रेम प्रसंग में असफल एक आशिक किस तरह से बाइक से आता है और सरेआम एक दुकान के सामने खड़ा होकर फायर कर देता है।

अतुल सोनी नाम के इस आरोपी की शादी पहले इसी घर में तय हुई थी लेकिन किन्हीं कारणों से शादी टूट गई। इस बात से खफा आरोपी अतुल सोनी ने सरेआम इस घटना को अंजाम दिया है। जिस जगह यह घटना हुई, वहीं पर राठ विधायक का कार्यालय है। पीड़ितों की श‍िकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी देखें : महिला की गला काटकर हत्या, पति से पूछताछ कर रही है पुलिस

मुकदमा दर्ज किया गया है

हमीरपुर एसपी श्लोक कुमार ने बताया क‍ि ज‍िले के राठ कस्बे में भीड़-भाड़ वाले इलाके में एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर फायरिंग कर हड़कंप मचा दिया था।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story