×

Global Investors Summit 2023: CM योगी 5 जनवरी को मुंबई में रोड शो कर निवेशकों को करेंगे आमंत्रित

Global Investors Summit 2023: प्रदेश में निवेश को बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित रोड शो में औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल नंदी, स्टाम्प और न्याय शुल्क मंत्री रविंद्र जायसवाल, प्रमुख सचिव दुर्गा शंकर मिश्र, आईआईडीसी और अन्य कई अधिकारी मौजूद रहेंगे।

Anant kumar shukla
Published on: 3 Jan 2023 5:17 PM GMT
Global Investors Summit 2023 CM Yogi Adityanath will start road show from Mumbai
X

Global Investors Summit 2023 CM Yogi Adityanath will start road show from Mumbai (Social Media)

Global Investors Summit 2023: प्रदेश में निवेश को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश के नौ प्रमुख शहरों में रोड शो आयोजन किया जाएगा। सीएम योगी आदित्यनाथ 5 जनवरी को मुंबई से रोड शो की शुरूआत करेंगे। निवेशकों को आमंत्रित करेंगे। नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने अपने सरकारी आवास पर बैठक की। बैठक में यूपी में 10 से 12 फरवरी को लखनऊ में आयोजित होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों पर भी विस्तार से चर्चा की गयी।

रोड शो में ये होगें शामिल

प्रदेश में निवेश को बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित रोड शो में औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल नंदी, स्टाम्प और न्याय शुल्क मंत्री रविंद्र जायसवाल, प्रमुख सचिव दुर्गा शंकर मिश्र, आईआईडीसी और अन्य कई अधिकारी मौजूद रहेंगे।

पांच जनवरी को होगा रोड शो

रोड शो की शुरूआत पांच जनवरी को बैंकर्स और फिनटेक प्लेयर्स के साथ ब्रेकफास्ट के साथ होगी। इसके बाद अलग-अलग उद्योगपतियों के साथ 20-20 मिनट की बैठक होगी। जिसमे प्रमुख है- आदित्य बिरला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अम्बानी, पिरामल इंटरप्राइजेज लिमिटेड के चेयरमैन अजय कुमार पिरामल, टोरंट पॉवर के एमडी जिनल मेहता और हीरानन्दानी ग्रुप के सीईओ दर्शन हीरानन्दानी शामिल हैं। मुंबई में रोड शो दोपहर में 12 से 2 बजे के बीच आयोजित की जाएगी।

इन बिजनेसमैनों के साथ होगी बैठक

प्रदेश में निवेश को बढ़ाने के लिए पांच जनवरी को होने वाली इस बैठक में टॉटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन, पारले एग्रो के चेयरमैन प्रकाश चौहान और एमडी शॉओना चौहान, हिन्दुजा ग्रुप ऑफ कम्पनीज के चेयरमैन अशोक पी हिन्दुजा, जेएसडब्ल्यू ग्रुप के एमडी सज्जन जिंदल, अडानी पोर्ट्स एंड सेज लिमिटेड के सीईओ करन अडानी, वोकचार्ट के चेयरपर्सन हबील एफ खोराकीवाला, इंडियन मर्चेंट चैम्बर्स के प्रेसीडेंट अनन्त सिंघानिया शामिल होगें। इन सबके अलावा कोकिलाबेन धीरू भाई अम्बानी हॉस्पीटल के डॉक्टर तुषार मोतीवाला, हिन्दुस्तान यूनिवर लिमिटेड के सीईओ और एमडी संजीव मेहता के साथ भी भैठक किया जाएगा। उत्तर प्रदेश में फील्म इंडस्ट्री को सुदृढ करने के लिए पांच तारीख को शाम में फिल्मी हस्तियों के साथ बैठक की जाएगी। उन्हे निवेश के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story