×

Robbery In Jewelers Shop: नोएडा में कैसे पलक झपते ही 20 लाख का सोना लेकर फरार हुए बदमाश, देखें वीडियो

देखें वीडियो: नोएडा सेक्टर 27 स्थिति ज्वेलरी शॉप (Jewelery Shop) पर दो बदमाशों ने पलक झपकते ही करीब 20 लाख का सोना लेकर फरार हो गए।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 14 Jun 2022 2:04 PM GMT (Updated on: 14 Jun 2022 2:25 PM GMT)
X

नोएडा में कामाख्या ज्वेलर्स शॉप से 20 लाख का सोना हुआ चोरी: video: Social Media

Lucknow: नोएडा सेक्टर 27 स्थिति ज्वेलरी शॉप (Jewelery Shop) पर दो बदमाशों ने पलक झपकते ही करीब 20 लाख का सोना लेकर फरार हो गए। यह बदमाश ज्वेलरी शॉप में सोने का आभूषण देखने पहुंचे थे। सर्राफा ने इन्हें आभूषण दिखाया उसी बीच जैसे ही उनका ध्यान दूसरी तरफ गया। दोनों बदमाशों ने वहां रखा लगभग 30 लाख के करीब का सोना लेकर फरार हो गए। जब इस बात का एहसास सर्राफा को हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस (UP Police) को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शॉप में लगे सीसीटीवी को खंगाला तो बदमाश सोना लेकर जाते दिखाई दे रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस इन आरोपियों की शिनाख्त में जुटी है।

दोपहर 1:00 बजे के करीब की है घटना

घटना नोएडा के सेक्टर 27 स्थित कामाख्या ज्वेलर्स (Kamakhya Jewelers) के नाम से दुकान की है, जिस पर मंगलवार दोपहर करीब 1:00 बजे दो युवक दुकान में आभूषण देखने के लिए पहुंचते हैं। सर्राफा से अलग-अलग आभूषण दिखने की बात कहकर पहले सर्राफा को उलझाते हैं, कई ज्वेलरी दिखाने के बाद जैसे ही सर्राफा का ध्यान दूसरी ओर जाता है। इतनी देर में वहां रखा करीब 350 ग्राम सोना जिसकी कीमत लगभग 20 लाख बताई जा रही है लेकर फरार हो जाते हैं।

बदमाशों की फोटो लेकर बाहर निकलने के बाद जब ज्वेलर्स सुदीप भास्कर को इस बात का अहसास हुआ तो उन्होंने चेक किया तो उनका 350 ग्राम सोना गायब था। उन्होंने इसकी सूचना सेक्टर 20 थाना को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस वालों ने दुकान में लगे सीसीटीवी को देखा तो उसमें सोना लेकर बदमाश जाते दिखाई दे रहे हैं। अब इसी आधार पर पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है।

मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली

वहीं मंगलवार सुबह नोएडा में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ दो शातिर बदमाशों के पैर में गोली लगी है। ये बदमाश लोगों से मोबाइल छीनकर फरार हो जाते थे। ये मुठभेड़ सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस संग हुई। घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जिनकी पहचान गाजियाबाद के खोड़ा कालोनी निवासी आफताब और सूरज यादव के रूप में हुई है। जो वर्तमान में दिल्ली के मयूर विहार में रहकर मोबाइल झपटमारी करते थे।

आरोपितों के पास से चोरी की बाइक, लूट के सात मोबाइल, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया था। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर बदमाश के दो साथी दिल्ली निवासी अमन और दीपक फरार हो गए। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story