Gonda Crime News: अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार

Gonda Crime News: कोतवाली नगर पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के कब्जे से चोरी की 14 मोटरसाईकिल, एक चेचिस सहित दो अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

Tej Pratap Singh
Report Tej Pratap SinghPublished By Satyabha
Published on: 5 July 2021 2:21 PM GMT (Updated on: 5 July 2021 2:23 PM GMT)
Gonda Crime News: अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार
X

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (फोटो न्यूजट्रैक)

Gonda Crime News: जनपद के कोतवाली नगर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से चोरी की 14 मोटरसाईकिल, एक चेचिस सहित दो अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा के निर्देश पर थाना कोतवाली नगर पुलिस ने वाहन चोर गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की गयी मोटरसाइकिलों को बरामद कर लिया है। एसपी के मुताबिक, सोमवार को थाना कोतवाली नगर स्थित गुरूनानक चैक पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुष्ठ सेवा आश्रम के पास पन्ना लाल होटल तिराहे पर कुछ व्यक्ति चोरी की मोटरसाईकिल के साथ खडे़ हैं। इस सूचना पर पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचकर उक्त स्थान की घेराबंदी कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।


गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अमरनाथ कोरी पुत्र रामजीवन कोरी, आरिफ पुत्र साबिर अली उर्फ मो. इजहार, रमेश गोस्वामी पुत्र देवी प्रसाद गोस्वामी और अरसलान खान उर्फ शालू पुत्र अजमत हुसैन के रूप में हुई है। गिरफ्तार सभी आरोपी जनपद गोंडा के रहने वाले हैं। आरोपियों के कब्जे से चोरी की 14 मोटरसाईकिल बरामद की गई है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे इन मोटरसाईकिलों को विभिन्न जनपदों के अलग-अलग स्थानों से चुराए हैं। पकड़े जाने से बचने के लिए उनका नम्बर प्लेट बदल देते थे। इसके बाद अधिक दामों में चोरी की हुई मोटरसाइकिलों को बेच देते थे। तलाशी के दौरान गरफ्तार बदमाश आरिफ व अरसलान के पास से एक-एक अवैध तमंचा 12 बोर और जिन्दा कारतूस भी बरामद हुआ।

Satyabha

Satyabha

Next Story