×

Gonda News: पूर्व नगर अध्यक्ष निर्मल श्रीवास्तव ने कहा- पीएफ घोटाले में शामिल अफसर कर्मचारी को बना रहे बली का बकरा

Gonda News: गोंडा जिले में नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों के वेतन से पीएफ का घोटला किया गया।

Tej Pratap Singh
Report Tej Pratap SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 July 2021 5:32 PM GMT
Gonda News
X

पूर्व नगर अध्यक्ष निर्मल श्रीवास्तव फोटो- न्यूज़ट्रैक


Gonda News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा जिले में नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों के वेतन से पीएफ का घोटला किया गया। जिसमें सोमवार को नगर पुलिस ने पीएफ घोटाले के मुख्य आरोपी लिपिक की पत्नी हेमा श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया। जिसपर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष निर्मल श्रीवास्तव ने कहा कि कर्मचारियों के इस पीएफ घोटाले में अधिकारी भी दोषी हैं। और उन्हें भी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा क्या सिर्फ लिपिक और उसकी पत्नी ही इतने बड़े घोटाले के जिम्मेदार ठहराया जा सकता हैं। और उसी को बली का बकरा बनाया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गोंडा में नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों के वेतन से पीएम घोटाला किया गया था। जिसके बाद घोटाले के मुख्य आरोपी लिपिक की पत्नी हेमा श्रीवास्तव को आज सोमवार को नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिस पर पूर्व नगर अध्यक्ष निर्मल श्रीवास्तव ने कहा कि पीएफ घोटाले में अधिकारी भी दोषी हैं। उन्होंने आगे कहा कि पीएफ घोटाले का राज वर्तमान चेयरमैन के चुनाव के बाद शुरू हुआ।

निर्मल श्रीवास्तव ने कहा इस घोटाले की शुरूआत सपा सरकार में हुई

निर्मल श्रीवास्तव ने कहा कि इस घोटाले की रचना सपा सरकार में ही अधिकारियों और एक पार्टी के नेता की मिलीभगत से शुरू हो गई थी और अधिकारयों ने अपने करीबी को काम दिलाया गया। जिसके बाद अधिशाषी अधिकारी की मिलीभगत के बाद लाखों रुपये की रकम का घोटला किया गया। और इस तरह घोटाले में इओ सफेदपोश शामिल में हो गए। जिसके बाद सिर्फ एक लिपिक को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। और उसे घेरा जा रहा है। जिससे घोटाले में शामिल अन्य लोगों को बचाया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि घोटाले में जिम्मेदार हर शक्श को सजा मिले। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिस व प्रशासन को पहले ही जीरो पर की नीति पर काम करने और हर भ्रष्टाचारी को सजा देने का निर्देश दिया है। पुलिस व प्रशासन को पूरी ईमानदारी से घोटाले में शामिल हर व्यक्ति को जेल भेजना चाहिए। सही जांच करके आम जनता के बीच में सरकार की नीति का संदेश दिया जाए

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story