×

Gonda News: पहले देखी अश्लील वीडियो, फिर नर्सरी की छात्रा से नाबालिग लड़कों ने किया रेप

Gonda News: जनपद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। यहां नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली पांच साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही स्कूल के दो नाबालिग सहपाठियों ने रेप किया।

Shishumanjali kharwar
Published on: 11 Feb 2024 6:37 AM GMT (Updated on: 11 Feb 2024 6:38 AM GMT)
Gonda News: पहले देखी अश्लील वीडियो, फिर नर्सरी की छात्रा से नाबालिग लड़कों ने किया रेप
X

Gonda News: जनपद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। यहां नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली पांच साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही स्कूल के दो नाबालिग सहपाठियों ने रेप किया। परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने नाबालिग लड़कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। बेटी की आप बीती सुन परिजन रह गये हैरान धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने थाने में दी गयी तहरीर में बताया कि उसकी पांच साल की बेटी घर से कुछ...

Gonda News: जनपद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। यहां नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली पांच साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही स्कूल के दो नाबालिग सहपाठियों ने रेप किया। परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने नाबालिग लड़कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

बेटी की आप बीती सुन परिजन रह गये हैरान

धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने थाने में दी गयी तहरीर में बताया कि उसकी पांच साल की बेटी घर से कुछ दूर पर स्थित एक प्राइवेट स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ती है। शुक्रवार को रोजाना की तरह ही विद्यालय पढ़ने गई थी। वहां से लौटने के बाद उसने परिजनों को प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात बतायी। इस पर परिजनों ने बेटी से जब पूरी बात पूछी तो उनके होष उड़ गये। बेटी ने बताया कि स्कूल में ही साथ पढ़ने वाले दो छात्र उसे लंच ब्रेक पर सुनसान जगह पर ले गये और फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंची।

इसके बाद वह किसी तरह से घर पहुंच सकी। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग लड़कों की उम्र 8 से 10 साल के बीच बतायी जा रही है। इस मामले में एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित छात्रा को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। फारेंसिक साक्ष्य भी एकत्रित किये गये है। पुलिस का दावा है कि नाबालिग लड़कों ने अश्लील वीडियो देखने के बाद वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story