Gonda News: चलती कार में दलित किशोरी से दो युवकों ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Gonda News: माता पिता की गैरमौजूदगी में पीड़िता को मोबाइल दिलाने का लालच दिखाकर दो युवक उसे अपने साथ कार पर बिठा ले गए और फिर चलती कार में उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में दोनों पास के बाजार में छोड़कर फरार हो गए‌।

Radheshyam Mishra
Published on: 9 Sep 2024 10:18 AM GMT
Gonda News
X

पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Gonda News: माता पिता की गैर मौजूदगी में दो मुस्लिम युवकों ने एक दलित किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। तहरीर के आधार पर नगर कोतवाली क्षेत्र में 17 वर्षीय दलित किशोरी को मोबाइल दिलाने के बहाने बुलाकर दो मुस्लिम युवकों ने कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि किशोरी को कार में बैठाकर मुन्नन खां चौराहे से महराजगंज मार्ग पर सुनसान सड़क पर ले जाकर दोनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। नगर कोतवाल मनोज पाठक ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

बताया गया है कि माता पिता की गैरमौजूदगी में पीड़िता को मोबाइल दिलाने का लालच दिखाकर दो युवक उसे अपने साथ कार पर बिठा ले गए और फिर चलती कार में उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में उसे पास के बाजार में छोड़कर फरार हो गए‌। वहीं पीड़िता दर्द से कराहते हुए पैदल ही अपने घर पहुंची और जब दूसरे दिन उसके परिजन वापस लौटे तो उसने बीती घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी‌। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर दोनों आरोपियों आरिफ व रिजवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को घर पर दबोच लिया है। एएसपी पूर्वी ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है जबकि पीड़िता की चिकित्सीय परीक्षण कराई जा रही है।

जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में कहा कि वह अपने पति के साथ 7 सितंबर को मायके गयी थी। घर पर उसकी 17 वर्षीया बेटी अकेली थी। बेटी को अकेला देख पास के ही आरिफ व रिजवान नाम के दो युवक उसे मोबाइल दिलाने के बहाने कार पर बिठा ले गए और इसके बाद चलती कार में बारी बारी से मुंह काला किया। इसके बाद दोनों आरोपी उसे बाजार में छोड़कर फरार हो गए‌। पीड़िता पैदल ही किसी तरह अपने घर पहुंची। दूसरे दिन जब पीड़िता की मां अपने पति के साथ घर वापस लौटी तो बेटी ने उन्हे आप बीती बताई।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर दुष्कर्म समेत विभिन्न संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और आरोपी मोहम्मद आरिफ निवासी पंतनगर फोरबिसगंज कोतवाली नगर व मोहम्मद रिजवान निवासी भगवतीगंज जनपद बलरामपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं पीड़ित युवती का डाक्टरी परिक्षण करा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत ने बताया कि पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है और आरोपियों के सैंपल भी लिए गए हैं। उन्हे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है‌। घटना में प्रयुक्त कार जिसे मोहम्मद आरिफ चलाता था उसे भी जब्त कर लिया गया है‌।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story