Viral Video: शराब पीने से टोकने पर दबंगों ने की दो होमगार्डों की पिटाई

चौकी के सामने शराब पीने से टोकना दो होमगार्ड को भारी पड़ गया। दबंग युवकों ने टोकने आए होमगार्ड की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। लेकिन किसी ने होमगार्ड को बचाने की कोशिश तक नहीं की।

Published by Aditya Mishra Published: June 27, 2019 | 8:32 pm
Modified: June 27, 2019 | 11:03 pm

शाहजहांपुर: चौकी के सामने शराब पीने से टोकना दो होमगार्ड को भारी पड़ गया। दबंग युवकों ने टोकने आए होमगार्ड की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। लेकिन किसी ने होमगार्ड को बचाने की कोशिश तक नहीं की। मौके पर मौजूद लोगों ने होमगार्ड की पिटाई का विडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें…शाहजहांपुर: पुरानी रंजिश के चलते युवकों की गोलियों से भूनकर की हत्या

ये है पूरा मामला
घटना थाना आरसी मिशन के सरायं काईयां मोहल्ले की है। बीती रात चौकी के सामने कुछ दबंग युवक जमकर शराब पीकर उत्पात मचा रहे थे। चौराहे पर दो होमगार्ड महेश सिंह और लल्लू सिंह की ड्यूटी लगी थी।

दोनों होमगार्ड युवकों को शराब पीने से रोकने के लिए पहुचे। लेकिन युवक दबंग थे। इसलिए होमगार्ड की एक न चली। जैसे ही होमगार्ड ने युवकों को शराब पीने से मना किया तो युवक होमगार्ड पर हमलावर हो गए।

युवकों ने होमगार्ड को पकड़ लिया। उसके बाद जमकर होमगार्ड को पीटा और उसकी वर्दी के साथ खींचतान की। इसी बीच मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लेकिन भीङ ने पिटते होमगार्ड को बचाने की कोशिश नही की। जबकि लोग घटना का विडियो बनाते रहे।

किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। लेकिन थाने से पुलिस के आने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दबगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर जय शंकर सिंह का कहना है कि बीती रात शराब पीने से रोकने पर युवकों ने होमगार्ड से अभद्रता करने लगे। जब तक पुलिस पहुचती लेकिन तब वह फरार हो गए। उसमे से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें…शाहजहांपुर: BSC के छात्र की करेंट लगने से मौत, परिजनों का आरोप समय पर नहीं मिली 108 एंबुलेंस