दलितों पर टूटा दबंगों का कहर, 60 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या

समाधान दिवस को लेकर डीएम-एसपी कादीपुर तहसील में मौजूद थे। तभी कोतवाली कादीपुर अंतर्गत कल्याणपुर गांव में दबंगों ने दलित परिवार पर कहर बरपाते हुए एक 60 वर्षीय महिला को लाठी डंडों से पीट पीट कर मार डाला।

सुल्तानपुर: समाधान दिवस को लेकर डीएम-एसपी कादीपुर तहसील में मौजूद थे। तभी कोतवाली कादीपुर अंतर्गत कल्याणपुर गांव में दबंगों ने दलित परिवार पर कहर बरपाते हुए एक 60 वर्षीय महिला को लाठी डंडों से पीट पीट कर मार डाला। जबकि एक बुज़ुर्ग को घटना में गोली लगी है, इसके अलावा अन्य लोग भी घायल हुए हैं। इन सबका इलाज अस्पताल में जारी है।

ये भी पढ़ें…मेनका के सुल्तानपुर को कर्मभूमि बताने पर संजय सिंह का कटाक्ष, कहा- 35 साल बाद याद आई है

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार कल्याणपुर में गांव निवासी अखण्डप्रताप सिंह का परिवार दलित के दरवाजे से बिजली का खुला तार अपने नलकूप पर ले जा रहा था।

दलित दयाराम आदि के परिवार ने इस परा आपत्ति जताई। बस ये मना करना दबंगो को अखर गया। फिर क्या था दबंगो ने दयाराम के परिवार वालों को जमकर मारा पीटा।

मामला कोतवाली कादीपुर पहुँचा परन्तु इंस्पेक्टर ने दबंगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही किया और दलितों को थाने से डांट कर भगा दिया।

ये भी पढ़ें…सुल्तानपुर: दिनदहाड़े गोली मारकर मैनेजर व कर्मचारी से 16 लाख रुपये लूटे

थाने से लौटने के बाद से फिर से की पिटाई

थाने से लौटने के बाद दबंगों ने फिर से दलित बस्ती में घुसकर तांडव रचा। जिसमे लखपत्ती पत्नी दयाराम 52 की मृत्यु हो गई।

घायलों में रामदेव 70वर्ष , नरेंद्र, सीता तथा अच्छेलाल प्रमुख है। घटना के बाद गाँव में तनाव बना गया। मौके पर उपजिलाधिकारी जयकरन व क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र कुमार व कई थाने की पुलिस मौजूद है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App