×

हापुड़ में युवती के साथ छेड़छाड़, मंगेतर से की मारपीट, वीडियो वायरल

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार ने भले ही छेड़छाड़ की घटनाओं पर काबू पाने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया गया हो, लेकिन इस संगठन का असर केवल एक माह ही दिखा। इसके बाद ये पूरी तरह से नाकाम साबित होता नज़र आ रहा है।

priyankajoshi
Published on: 12 Feb 2018 8:15 AM GMT

हापुड़: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार ने भले ही छेड़छाड़ की घटनाओं पर काबू पाने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया गया हो, लेकिन इसका असर केवल एक माह ही दिखा। इसके बाद ये पूरी तरह से नाकाम साबित होता नज़र आ रहा है।

क्या है मामला?

यह मामला हापुड़ का है। जहां मंगेतर के साथ गई युवती से मनचलों ने सरेराह छेड़छाड़ की। छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंग युवको ने दोनों के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं मनचलों ने इस पूरे घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी हेमंत को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फरार 4 आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जानकारी के अनुसार, ये मामला थाना सिम्भावली इलाके 18 दिसंबर 2017 का है, बताया जा रहा है कि लड़की अपने मंगेतर के साथ घूमने के लिए गई थी। इस दौरान क्षेत्र के ही कुछ लफंगों ने युवती और उसके मंगेतर को अकेला देखकर उनके साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं आरोपियों ने मानवता की सारे हदें पार करते हुए युवती के साथ छेड़छाड़ कर बेरहमी से पिटाई भी की। विरोध करने पर पिटाई के दौरान मनचलों ने वीडियो भी बना लिया। हालांकि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

4 आरोपियों की तलाश जारी

थाना सिम्भावली पुलिस का कहना है की एक वीडियो वायरल हुआ है। इस संबंध में लड़की की तहरीर पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354-बी, एससी/एसटी एक्ट, 67 आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि एक हेमंत नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और फरार अन्य 4 आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story