×

गोरखपुर सिटी मजिस्ट्रेट की चेतावनी, नहीं चलने देंगे भाजपा सांसद के भाई की गुंडई

निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के रानी लक्ष्मी बाई पार्क से लेकर जिलाधिकारी कार्यालय तक जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 11:32 AM GMT
गोरखपुर सिटी मजिस्ट्रेट की चेतावनी, नहीं चलने देंगे भाजपा सांसद के भाई की गुंडई
X
गोरखपुर सिटी मजिस्ट्रेट की चेतावनी, नहीं चलने देंगे भाजपा सांसद के भाई की गुंडई (PC: social media)

गोरखपुर: आरक्षण की मांग को लेकर गुरुवार को निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान निषाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और संतकबीर नगर से भाजपा सांसद प्रवीण निषाद के भाई श्रवण निषाद की सिटी मजिस्ट्रेट और पुलिस से तीखी नोकझोंक हुई। सिटी मजिस्ट्रेट और क्षेत्राधिकारी ने सांसद के भाई और उनके समर्थकों पर हाथ भी छोड़ा। सिटी मजिस्ट्रेट ने चेतावनी देते हुए कहा कि गुंडई नहीं चलेगी।

ये भी पढ़ें:तीरथ रावत का विवाद पहुंचा यूपी तक, BJP MLA ने हाफ पैंट पर दिया बेतुका बयान

रानी लक्ष्मी बाई पार्क से लेकर जिलाधिकारी कार्यालय तक जमकर विरोध प्रदर्शन किया

निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के रानी लक्ष्मी बाई पार्क से लेकर जिलाधिकारी कार्यालय तक जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे निषाद पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने जबरन जिलाधिकारी से मुलाकात करने के लिए उनके कार्यालय में घुसने का प्रयास किया। जिन्हें मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट और एडीएम सिटी ने रोक दिया।

gorakhpur gorakhpur (PC: social media)

जिला प्रशासन और कार्यकर्ताओं के बीच वाद विवाद चलता रहा

खुद ज्ञापन लेकर उस पर कार्रवाई का आश्वासन दिया लेकिन निषाद पार्टी के पदाधिकारी जिलाधिकारी से मिलने की मांग पर अड़े रहे। करीब एक घंटे तक जिला प्रशासन और कार्यकर्ताओं के बीच वाद विवाद चलता रहा। निषाद पार्टी ने श्रवण निषाद ने कहा कि निषादों को अनुसूचित जाति में शामिल करने के आश्वासन पर सरकार अमल नहीं कर रही है। पिछड़ी जाति में शामिल निषाद समुदाय के लोगों का शोषण किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:जब तक मैं यहां हूं, खालिस्तानियों और पाकिस्तानियों को पंजाब की शांति भंग नहीं करने दूंगा- कैप्टन अमरिंदर सिंह

तीन थानों की पुलिस बुलानी पड़ी

स्थिति बेकाबू होता देख जिला प्रशासन ने पुलिस बल का सहारा लिया। नजदीक के तीन थानों की भारी पुलिस बल ने स्थिति को गंभीर होने से बचाया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए सैकड़ों कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि अराजकता का माहौल बनाने की कोशिश में लगे निषाद पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन भेजा गया है। कोई बल प्रयोग नहीं किया गया। इस सम्बंध में जब सिटी मजिस्ट्रेट और एडीएम सिटी से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना किया।

रिपोर्ट-पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story