×

सीएम योगी पहुंचे गोरखपुर, ले रहे हैं 8 लोकसभा क्षेत्रों के सांसद-विधायकों की क्लास

 प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तकरीबन डेढ़ घंटे लेट से सर्किट हाउस पहुंचे और बीजेपी नेताओं और संगठन के लोगों ने उनका स्वागत किया। यहां 8 लोकसभा क्षेत्रों की बैठक हो रही है। सबसे पहले बलिया के सांसद और विधायकों के साथ बीजेपी के नेताओं और संगठन के लोगों के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रभारी पंकज सिंह ने बैठक ली।

Rishi
Published on: 31 Jan 2019 4:22 PM GMT
सीएम योगी पहुंचे गोरखपुर, ले रहे हैं 8 लोकसभा क्षेत्रों के सांसद-विधायकों की क्लास
X

गोरखपुर : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तकरीबन डेढ़ घंटे लेट से सर्किट हाउस पहुंचे और बीजेपी नेताओं और संगठन के लोगों ने उनका स्वागत किया। यहां 8 लोकसभा क्षेत्रों की बैठक हो रही है। सबसे पहले बलिया के सांसद और विधायकों के साथ बीजेपी के नेताओं और संगठन के लोगों के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रभारी पंकज सिंह ने बैठक ली। इसके बाद बारी बारी सभी की बैठक हो रही है।

बैठक को लेकर बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान ने कहा, ये महत्वपूर्ण बैठक है। मुझे लगता है कि आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी मजबूती से तैयारी कर रही है। 2019 में हम लोग पुनः मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनायेंगे।

ये भी देखें :50 लाख़ छतों पर फहराएगा भगवा, मेरा परिवार भाजपा परिवार के लगेंगे स्टीकर

बीजेपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह से कहा, 8 लोक सभा क्षेत्रो के सांसद और विधायक के साथ बीजेपी के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

महज दो दिन पहले मुख्यमंत्री ने बैठक ली थी जो तकरीबन 9 बजे रात तक चली थी और आज फिर ये बैठक तकरीबन 2 बजे से शुरू हुई है। और रात्री तक ये बैठक चलेगी।

बलिया के विधायक सुरेन्द्र सिंह से जब इस बैठक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, युद्ध भूमि में जाने से पहले सेनापति अपने सेना को सुसज्जित करते है। महराज जी और मोदी जी हमारे सेनापति है।

प्रियंका गांधी को और सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर सुरेन्द्र सिंह ने कहा, सपा-बसपा का गठबंधन सांप बिच्छु का गठबंधन है। जिस दिन एक दूसरे से लड़ जायेंगे, काम खत्म हो जाएगा। वो गठबंधन खटबंधन है। जितने भी भ्रष्टाचारी है, मोदी जी और योगी जी को कमजोर करने के लिए गठबंधन कर रहे है। जो परिवार को समाज मान ले उनकी चिंता कौन करेगा।

ये भी देखें : यूपी विधानसभा: 7 फरवरी को पेश होगा बजट, 5 से 22 फरवरी तक सत्र

उन्होंने कहा, प्रियंका शुद्ध रूप से सीजनल नेता है, जैसे मेढक पानी होने पर आ जाते है। वैसे ये 3 महीने के लिए आई है। सोनिया और राहुल का प्रचार कर फिर अपने घर चली जायेगी। ये वो कांग्रेस नहीं है, जो स्वतंत्रा के समय लाठिया और गोली खाई है। ये वो कांग्रेस है जो सोनिया के चिंतन पर चलती है, इटली के इशारों पर चलती है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story