×

CM सिटी में कमिश्‍नर आवास के पास गोलियों की तड़तड़ाहट, 5 घायल

Anoop Ojha
Published on: 23 Aug 2018 3:22 AM GMT
CM सिटी में कमिश्‍नर आवास के पास गोलियों की तड़तड़ाहट, 5 घायल
X

गोरखपुर: सीएम सिटी बकरीद की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। चार बाइक पर सवार 8 बदमाशों ने कमिश्‍नर आवास के पास ताबड़तोड़ 9 राउंड गोलियां चलाई। घटना में 5 लोग घायल हुए हैं। जिसमें, तीन की हालत गंभीर है। उन्‍हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया है। जबकि दो अन्‍य को गोलियां छूकर निकल गई और वे बाल-बाल बच गए।घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने पूछताछ की है। वहीं पीडि़त इसे 10 लाख रुपए की रंगदारी का मामला बता रहा है।

ये है पूरी घटना

कैण्‍ट क्षेत्र के बेतियाहाता में बुधवार की रात 9.30 बजे ये वारदात हुई है। कमिश्‍नर आवास के पास ताबड़तोड़ 9 राउंड गोली चलने से सनसनी फैल गई। इस घटना में पांच लोग घायल हुए हैं।घायलों में संदीप, गुड्डू और शुभम को पेट, कमर और पैर में गोली लगी है। वहीं सूर्य प्रकाश और रमन को गोलियां छूकर निकल गई। पीडि़त रमन सिंह ने बताया कि सुबह उसे 10 लाख रुपए की रंगदारी के लिए फोन आया था। उसने मामले को नजरअंदाज कर दिया। उसने बताया कि फोन करने वाले ने खुद को बेलघाट का सूरज बताया था।

CM सिटी में कमिश्‍नर आवास के पास गोलियों की तड़तड़ाहट, 5 घायल

रमन की मानें तो उससे कहा गया कि वो दवा की दुकान चलाता है और उससे 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई।लेकिन रंगदारी मांगने वाले से जब उसने पूछा कि आखिर वो नर्सिंगहोम चलाकर मेहनत से पैसे कमाते हैं, तो वो उसे किस बात के रुपए दें। इस पर उधर से धमकियां दी गईं। शाम को जब फिर फोन आया, तो उन्‍होंने इसे गंभीरता से लिया और परिचितों से इस घटना की जानकारी दी। लेकिन, इसके पहले ही बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया।

क्या कहना है पुलिस का

वहीं इस पूरे मामले पर एसएसपी शलभ मा‍थुर का कहना है कि हास्पिटल संचालक हैं रमन सिंह उनके परिचित ने उन्‍हें सुबह फोन करके धमकी दी थी।वे बता रहे हैं कि वे 9 बजे के आसपास आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी वहां पर 8 की संख्‍या में लोग आए, जिन्‍हें ये पहचानते हैं। उन लोगों ने गोली चला दी। पीडि़त की ओर से नामजद तहरीर दी गई है। परिचित होने के कारण उन्‍होंने पुलिस को जानकारी नहीं दी। पुलिस दबिश देकर घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस इस मामले को परिचि‍तों के बीच का विवाद बता रही है। ऐसे में ये रुपए के लेन-देन का विवाद भी हो सकता है। फिलहाल पीडि़त इसे रंगदारी का मामला बता रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है और आगे जांच की बात कह रही है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story