GF ने काटा प्राइवेट पार्ट, आशिक की मजनूगीरी पर लगी कैंची की धार

कुशीनगर जनपद के बरवापट्टी थाना क्षेत्र का है। जहा एक प्रेमिका ने धोखे से अपने प्रेमी को ससुराल में बुलाकर उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। बरवापट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 22 वर्षीय युवक का हम उम्र सजातीय युवती से प्रेम हो गया था ।

Published by SK Gautam Published: August 27, 2019 | 5:11 pm
Modified: August 27, 2019 | 5:31 pm

गोरखपुर: अजीबो-गरीब मामले तो आप रोज सुनते और देखते है लेकिन आज कुशीनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहा प्रेमी और प्रेमिका के विश्वास को ही कठघरे में खड़ा कर दिया है।

दरअसल पूरा मामला कुशीनगर जनपद के बरवापट्टी थाना क्षेत्र का है। जहा एक प्रेमिका ने धोखे से अपने प्रेमी को ससुराल में बुलाकर उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। बरवापट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 22 वर्षीय युवक का हम उम्र सजातीय युवती से प्रेम हो गया था ।

ये भी देखें :  उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने सशर्त रिहाई के प्रस्ताव को ठुकराया

इन दोनों का प्यार वर्षो से बेरोक टोक चलता रहा लेकिन 2 वर्ष पूर्व युवती की शादी गांव से लगभग 2 किमी. दुरी पर हो गया। बताया जा रह है, कि शादी के बाद भी युवती अपने प्रेमी को बुलाकर मिलती रही।

प्रेमी को अपने झांसे में लेकर गन्ने के खेत में गई और युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया

इसी बीच युवती ने एक बार फिर अपने प्रेमी को फोन कर अपने ससुराल मिलने के लिए बुलाया   पहले से निर्धारित जगह पर प्रेमी युवक पहुच भी गया। बताया जा रह है कि घंटो तक बात करने के बाद प्रेमिका, प्रेमी को अपने झांसे में लेकर गन्ने के खेत में गई और युवक का प्राइवेट पार्ट काट कर फरार हो गई। प्राइवेट पार्ट कटने के बाद पीड़ित प्रेमी किसी तरह कराहते हुए अपने घर तक पहुंचकर बेहोश हो गया।

ये भी देखें :  रायबरेली: प्रियंका गांधी रेलकोच फैक्ट्री से भुएमऊ गेस्ट हाउस के लिए रवाना

आनन्-फानन में परिजन स्थानीय सीएचसी दुदही ले गए जहां डॉक्टरों ने अधिक रक्तश्राव होने  बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्राथमिकी ईलाज के बाद जिला अस्पताल से डॉक्टरों ने हालात काफी गंभीर बताते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जहाँ प्रेमी युवक जीवन और मौत से जूझ रह है। हालांकि  इस पुरे मामले में किसी भी पक्ष से पुलिस को तहरीर नहीं दिया गया है।

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मिडिया के माध्यम से मामले की जानकारी हुई है। किसी भी पक्ष से कोई लिखित तहरीर नहीं दिया गया है। तहरीर मिलने पर वैधानिक कार्यवाई की जायेगी। हलाकि उन्होंने बताया कि एहतियातन के तौर पर मामले पर पुलिस की कड़ी नजर बनी हुई है।