×

दहल उठा महराजगंज: बारातियों से भरी कार ट्रक से भिड़ी, कई लोगों की मौत

महराजगंज मार्ग पर करहिया के पास हाईवे पर सोमवार की देर रात हुए हादसे में सात बारातियों की मौत हो गई। मरने वालों में छह एक ही गांव के हैं।

Purnima Srivastava
Reporter Purnima SrivastavaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 11 May 2021 8:40 AM GMT
महराजगंज के फरेंदा-महराजगंज मार्ग पर करहिया के पास हाईवे पर सोमवार की देर रात हुए हादसे में सात बारातियों की मौत हो गई।
X

सड़क हादसा(फोटो-सोशल मीडिया)

गोरखपुर: महराजगंज के फरेंदा-महराजगंज मार्ग पर करहिया के पास हाईवे पर सोमवार की देर रात हुए हादसे में सात बारातियों की मौत हो गई। मरने वालों में छह एक ही गांव के हैं। हादसे में कार सवार चार बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन अन्य की मौत जिला अस्पताल महराजगंज और गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में हुई। हादसे के बाद वर-वधु पक्ष में चीख-पुकार मच गई।

फरेंदा क्षेत्र के लेजार महदेवा टोला लीलाछापर से एक बारात कैम्पियरगंज क्षेत्र के एक गांव में जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, करहिया के पास फरेंदा की ओर से आ रहे ट्रक से कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। कार के साथ ट्रक पर काफी रफ्तार में थे। टक्कर की आवाज आसपास के गांव तक पहुंची।

हादसे में लीलाछापर निवासी मिथिलेश, सुग्रीव, सुदेश कुमार व हरपुर निवासी राजू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं निखिल, शैलेष, कृष्णमुरारी सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे एसओ गिरिजेश उपाध्याय मृतकों का शव कब्जे में लेते हुए घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाए। जहां तीन लोगों को मौत हो गई।


मरने वालों में छह एक ही गांव के

हादसे में मरने वालों में छह लेजार महदेवा और एक हरपुर गांव का रहने वाला है। यहां परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। किसी का बेटा मरा है तो किसी का सुहाग उजड़ा है। फरेंदा थानेदार गिरिजेश उपाध्याय का कहना है कि करहिया के पास ट्रक-कार की टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

हादसे में चार लोग घायल हो गए। जिला अस्पताल से दो घायलों की नाजुक हालत देख डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जहां तीन अन्य की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक और कार को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story