×

योगी सरकार के दावे बेमानी, खनन माफिया ने की SDM को रौंदने की कोशिश

योगी सरकार भले ही अपराधियों का एनकाउंटर करके अपराध मुक्त प्रदेश बनाने का दावा कर रही हो, लेकिन महराजगंज जिले में तस्वीर कुछ और ही बया कर रही है। यहां खनन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि निडर होकर एसडीएम फरेंदा आर बी सिंह के ऊपर जानलेवा हमला कर दिए। जिसके बाद किसी तरह एसडीएम ने अपनी जान बचाई।

priyankajoshi
Published on: 26 Feb 2018 12:13 PM GMT
योगी सरकार के दावे बेमानी, खनन माफिया ने की SDM को रौंदने की कोशिश
X

लखनऊ: योगी सरकार भले ही अपराधियों का एनकाउंटर करके अपराध मुक्त प्रदेश बनाने का दावा कर रही हो, लेकिन महराजगंज जिले में तस्वीर कुछ और ही बया कर रही है। यहां खनन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि निडर होकर एसडीएम फरेंदा आर बी सिंह के ऊपर जानलेवा हमला कर दिए। जिसके बाद किसी तरह एसडीएम ने अपनी जान बचाई।

फरेंदा थाना क्षेत्र के बरातगाड़ा में रोहिन नदी के पास अवैध बालू खनन की सूचना के बाद दबिश देने गए एसडीएम फरेंदा जैसे ही पहुंचे तो खनन माफिया ने उनके ऊपर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने का प्रयास किया। जिसके बाद वो किसी तरह सड़क से खेत मे कूद कर अपनी जान बचाए। पुलिस ने मौके से बालू लदी 2 ट्रैक्टर 3 ट्रॉली को सीज कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि एसडीएम के ऊपर हमला और अवैध रूप से खनन करने वालो के ऊपर मुकदमा दर्ज कर, अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी। जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story