×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Gorakhpur News: पिस्टल दिखाकर गैस एजेंसी के मैनेजर से 6 लाख से अधिक की लूट

Gorakhpur News: बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया। तमंचा के बल पर एक बदमाश ने उनका रुपये से भरा झोला छीनने लगा। विरोध करने पर दूसरा बदमाश उनकी तरफ तमंचा तानते हुए गोली मारने की धमकी देने लगा।

Purnima Srivastava
Published on: 13 Feb 2023 1:23 PM GMT (Updated on: 13 Feb 2023 1:23 PM GMT)
Police at the Crime Spot in Gorakhpur
X

Police at the Crime Spot in Gorakhpur (Image: Newstrack)

Gorakhpur News: गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के भटहट कस्बे में बदमाशों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक कस्बा स्थित एक गैस एजेंसी के मैनेजर से बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा के बल पर 6 लाख 24 हजार 660 रुपये से भरा झोला लूट लिया। बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे डीआईजी जे. रविन्द्र गौंड, एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्वनोई, एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में जुट गए है।

थाना क्षेत्र के भटहट कस्बे में शिव शक्ति गैस सर्विस पर खजनी थाना क्षेत्र के बिहारी बुजुर्ग निवासी सुनील पांडेय मैनेजर के पद पर तैनात हैं। सोमवार को 3.41 बजे एक प्लास्टिक के झोले में 6 लाख 24 हजार 660 रुपये लेकर बाइक की हैंडिल में टांग कर एजेंसी के खाते में जमा करने निकले। वह अकेले ही थे। अभी वे एजेंसी के शो रूम से लगभग सौ मीटर आगे दलित बस्ती के सामने ही पहुंचे थे कि सामने से एक काले रंग की बिना नम्बर प्लेट के स्पलेंडर बाइक पर दो युवक पहुंचे।

बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया। तमंचा के बल पर एक बदमाश ने उनका रुपये से भरा झोला छीनने लगा। विरोध करने पर दूसरा बदमाश उनकी तरफ तमंचा तानते हुए गोली मारने की धमकी देने लगा। शोर सुनकर लोग दौड़ना शुरू किए जबतक लोग पहुंचते तब तक बदमाश रुपये से भरा झोला और बाइक की चाभी लेकर भटहट से बांस-स्थान की तरफ फरार हो गए। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्वनोई ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पीड़ित का कहना है कि दोनों बदमाशों के हाथों में तमंचा था। दोनों की उम्र 20 से 25 वर्ष के आस-पास है। दोनों ने मफलर से अपना मुंह बांध रखा था। बताया जा रहा है कि भागते समय बदमाशों की बाइक की चपेट में घास काट रही एक महिला आते-आते बच गई। पुलिस घटना की सूचना पाकर आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज व वीडियो खंगाल रही है। मौके पर एसएसपी/सीओ चौरी चौरा मानुष पारीक, प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा मनोज कुमार पांडेय घटना की जांच कर रहे हैं।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story