×

Gorakhpur News: महिला डिप्टी जेलर और उसके बेटे की दबंगई से पड़ोसी परेशान, पड़ोसी पिता-पुत्री को पीट-पीटकर किया घायल

Gorakhpur News: विनोद गुप्ता ने बताया कि डिप्टी जेलर मंजू बर्नवाल के मनबढ़ बेटे अमन बर्नवाल ने मुझ पर लोहे की राड से हमला कर दिया।

Network
Report Network
Published on: 1 Oct 2022 11:30 AM GMT
Gorakhpur News
X

घायल विनोद गुप्ता 

Gorakhpur News: खबर योगी आदित्यनाथ के निवास स्थान गोरखपुर से है, जहां पर एक महिला डिप्टी जेलर और उसके सुपुत्र की दबंगई से पड़ोसी ऑटो रिक्शा चालक परेशान है। महिला डिप्टी जेलर वर्तमान में सिद्धार्थनगर में तैनात है। उसका घर गोरखपुर के थाना चिलुआताल मोहल्ला शास्त्रीनगर में हैं। जहां पर उसकी आए दिन गरीबों मजलूमों पर दबंगई देखने को मिलती है। गोरखपुर के थाना चिलुआताल मोहल्ला शास्त्रीनगर निवासी विनोद गुप्ता ने आरोप लगाया है कि डिप्टी जेलर मंजू बर्नवाल के मनबढ़ बेटे अमन बर्नवाल ने बीते 22 सितंबर 2022 को मेरे घर पर हत्या करने की नीयत से धावा बोल दिया। विनोद गुप्ता ने बताया कि मुझ पर लोहे की राड से हमला कर दिया। जिसके कारण मेरे हाथ की हड्डी 5 जगह से टूट गई।

विनोद गुप्ता ने बताया कि थाने में शिकायत करने पर उसकी मां और बेटा बीते 24 सितंबर को सांय 7 बजे के करीब दोबारा घर मे घुस गए। मेरी 17 वर्षीय बेटी के साथ में गाली गलौज करते हुए मारपीट की। आरोपी की मां डिप्टी जेलर होने के कारण पुलिस आरोपी पर कार्रवाई नहीं करती है। मोहल्ला वासियों के अथक प्रयास से थाना चिलुआताल पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया परंतु एक घंटे के भीतर अभियुक्त की मां ने थाने से अपने बेटे को छुडा लिया।

विनोद गुप्ता ने कहा कि यदि अगर उसके और उसकी नाबालिग बेटी के साथ में यदि अगर कोई अनहोनी होती है। तो उसे हाथरस कांड जैसी घटनाओं की पुनरावृत्ति मानना होगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story