×

Gorakhpur News: योगी से मौलवी को करनी थी गोपनीय बात, सीएम बोले, लिख कर लाएं

Gorakhpur News: गोरखपुर में योगी फरियादियों से मिलने जा रहे थे, इसी दौरान एक मौलवी ने उन्हें आवाज देकर रोक लिया।

Purnima Srivastava
Reporter Purnima SrivastavaPublished By Shivani
Published on: 17 Jun 2021 6:28 AM GMT (Updated on: 17 Jun 2021 7:02 AM GMT)
Gorakhpur News: योगी से मौलवी को करनी थी गोपनीय बात, सीएम बोले, लिख कर लाएं
X

सीएम योगी के जनता दरबार में पहुंचे मौलवी 

Gorakhpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को गोरखनाथ मंदिर में फरियादियों से मुलाकात की। योगी फरियादियों से मिलने जा रहे थे, इसी दौरान एक मौलवी ने उन्हें आवाज देकर रोक लिया। योगी रूके तो सुरक्षा कर्मियों ने मौलवी को घेर लिया। योगी ने मौलवी की तरफ मुखातिब होकर पूछा, बताएं क्या काम है। मौलवी ने कहा, आपसे गोपनीय बात करनी है। जिसपर सीएम ने कहा कि फिलहाल तो संभव नहीं है, अपनी बात लिखकर दे दें। जरूर सुनवाई होगी।

इसके बाद योगी हिन्दू सेवाश्रम में पहले से इंतजार कर रहे 70 फरियादियों से बारी-बारी मिले। इस दौरान देवरिया की भारती देवी ने अनिल कुमार आदि द्वारा अवैध कब्जा करने की शिकायत की। जिसपर सीएम ने तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। गोरखनाथ क्षेत्र की गीताराज ने पुलिस द्वारा फर्जी मामले में उत्पीड़न करने की शिकायत की गई।

वहीं जैतपुर निवासी अब्दुल गफ्फार ने बीमारी के इलाज को लेकर सीएम से सहायता मांगी। अब्दुल गफ्फार कैंसर से पीड़ित हैं। सीएम ने मातहतों को जरूरी कार्यवाही कर पत्रावली भेजने का निर्देश दिया। इसके पहले योगी ने गौशाला में गायों को गुड आदि खिलाकर दुलार किया। साथ ही मंदिर परिसर में हो रहे निर्माण कार्यों को भी देखा। राजकीय निर्माण निगम के इंजीनियरों को जल्द से जल्द काम पूरा करने का निर्देश भी दिया।

जिला पंचायत अध्यक्ष के दावेदार भी पहुंचे

मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ मंदिर में 40 से अधिक ऐसे राजनीतिक लोगों से भी मिले जो जिला पंचायत अध्यक्ष या ब्लाक प्रमुख की दावेदारी कर रहे हैं। करीब 40 लोगों से योगी ने बारी-बारी अकेले में वार्ता की।

गोरखपुर के साथ ही आसपास के जिला पंचायत सदस्यों ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की। योगी ने इन सभी से फीडबैक लेकर जिला पंचायत से लेकर ब्लाक प्रमुख उम्मीदवारों की ताकत का अंदाजा भी लगाया।


Shivani

Shivani

Next Story