×

गोरखपुर में नकली सीमेंट बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, जांच में जुटी पुलिस

नकली सीमेंट बनाने की फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, नकली सीमेंट के कारोबार का पुलिस ने किया खुलासा, जी गोरखपुर के सहजनवा में चल रहे बड़े पैमाने पर नकली सीमेंट बनाने के कारोबार पर शिकंजा कसा है । पुलिस ने भारी मात्रा में फैक्ट्री के अंदर बन रहे नकली वाइट सीमेंट की सैकड़ो बोरिया बरामद की है।

priyankajoshi
Published on: 17 Feb 2018 7:13 AM GMT
गोरखपुर में नकली सीमेंट बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, जांच में जुटी पुलिस
X

गोरखपुर: नकली सीमेंट बनाने की फैक्ट्री का पुलिस ने शनिवार (17 फरवरी) को भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 'जे एंड के' कम्पनी के कर्मचारियों की शिकायत पर गीडा क्षेत्र में दो फैक्ट्रियों पर छापा मारा। शनिवार को छापा मारकर गोरखपुर की सहजनवा पुलिस ने भारी मात्रा में नकली वाइट सीमेंट की सैकड़ो बोरिया बरामद की है।

पुलिस ने जी गोरखपुर के सहजनवा में चल रहे बड़े पैमाने पर नकली सीमेंट बनाने के कारोबार पर शिकंजा कसा है। जहां से ब्रांडेड कम्पनी के नाम पर बनाई जा रही नकली व्हाइट सीमेंट की सैकड़ों बोरिया बरामद की है। वहीं संबंधित अधिकारियों की बात करे तो उन्हें जानकारी मिली थी, जिसके बाद इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया है।

जांच जारी

इस मामले में एसपी सिटी विनय सिंह ने बताया की कंपनी के लोगों ने स्थानीय पुलिस को नकली सीमेंट के कारोबार की जानकारी दी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है, कार्यवाही के बाद जांच की जा रही है। गीडा में चल रहे नकली फैक्ट्री का भांडाफोड़ हुआ है। ये फैक्टरी कितने दिनों से और किसके शह पर चल रही है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। इन सभी पहलुओं पर अब पुलिस और संबंधित अधिकारी जांच कर रहे है ।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story