×

गोरखपुर में लूट कर भाग रहे बदमाशों की ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

गोरखपुर बसगांव में लूट कर भाग रहे बदमाशों की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की। बदमाशों की धुनाई का वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल गोरखपुर के बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बसौली में गुरूवार को असलहे से लैश तीन बदमाशों ने एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र धावा बोल दिया। बदमाशों ने केंद्र में घुसकर कैश को लूट लिया और भागते समय उन्होंने पीछा कर रहे संचालक को गोली मार दी।

Dharmendra kumar
Published on: 4 Jan 2019 10:05 AM GMT
गोरखपुर में लूट कर भाग रहे बदमाशों की ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई
X

गोरखपुर: गोरखपुर बसगांव में लूट कर भाग रहे बदमाशों की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की। बदमाशों की धुनाई का वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल गोरखपुर के बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बसौली में गुरूवार को असलहे से लैश तीन बदमाशों ने एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र धावा बोल दिया। बदमाशों ने केंद्र में घुसकर कैश को लूट लिया और भागते समय उन्होंने पीछा कर रहे संचालक को गोली मार दी।

यह भी पढ़ें.....श्री श्री रविशंकर की अपील- सबरीमाला मुद्दे पर केरल के लोग संयम बरतें

घटना के वक्त केंद्र पर बड़ी संख्या में ग्राहक मौजूद थे। ग्राहकों ने दौड़ाकर दो बदमाशों को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि एक बदमाश फरार हो गया। पुलिस ने पीड़ित सहित दोनों बदमाशों को सीएचसी बांसगांव पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने बैंक संचालक तथा एक बदमाश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, वही अस्पताल पहुंचे एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव ने सभी से पूछताछ की।

बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गुआर निवासी प्रमोद कुमार पड़ोस के गांव बसौली में एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हैं। प्रमोद न बताया कि आज वह बांसगांव एसबीआई से 152000 रूपये की निकासी कर करीब 3 बजे अपने केंद्र पर पहुंचे। अभी वह रकम को काउंटर बाक्स में रख ही रहे थे कि असलहे से लैश तीन बदमाश केंद्र पर आ धमके।

यह भी पढ़ें.....शर्मनाक: 25 वर्षीय युवक ने 80 साल की बुजुर्ग महिला से किया रेप, मौत

प्रमोद कुछ समझ बाते कि तब तक एक बदमाश अंदर घुस आया और पिस्टल को उनकी कनपटी पर सटाकर चुपचाप सारी रकम हवाले कर देने की धमकी देने लगा। इस दौरान एक और बदमाश अंदर दाखिल होकर कैश लूटने लगा। जबकि हाथ में पिस्टल लिया एक अन्य बदमाश गेट पर खड़ा रहा। लूट के बाद बदमाश बाइक से भागने लगे इसके बाद प्रमोद ने बदमाशों को दौड़ा लिया। पीछा करते देख बदमाशों ने प्रमोद के बाएं पैर में गोली मार दी। इसके बाद भी प्रमोद ने हिम्मत नहीं हारी और दो बदमाशों को धर दबोचा जबकि एक बदमाश फरार हो गया। उन्होंने बदमाशों से एक पिस्टल छीन ली।

यह भी पढ़ें.....राहुल गांधी संगम में डुबकी लगायें और पापों का प्रयाश्चित करें: सिद्धार्थनाथ सिंह

बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम हरीश सिंह(28) और विजय सिंह(30) बताया है। यह दोनों ग्राम भुलआन के रहने वाले हैं। बदमाशों के बताए पते और नाम पुलिस को संदिग्ध लग रहे हैं। पुलिस सत्यता की जांच कर रही है। बदमाशों ने पहले गगहा थाना क्षेत्र में सीयर मोड़ पर लूट को अंजाम दिया था। एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अनिल गुप्ता से 37 हजार लूटे थे।

एसपी साऊथ विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया की दो लुटेरों ने बसौली बांसगांव के एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक प्रमोद को गोली मरकर लूट की घटना को अंजाम दिया, लेकिन वे भीड़ का शिकार हो गए। पूछताछ में दोनों लुटेरों ने पहले गगहा के गजपुर के सियर मोड़ पर भी ग्राहक सेवा केंद्र पर संचालक अनिल गुप्ता से पिस्टल दिखाकर लूट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी है, उन्होंने बताया की मुंगेर निर्मित दो तमंचे, बगैर नंबर की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story