×

रोडवेज बस से डीजल चोरी का वीडियो वायरल, अधिकारियों ने साधी चुप्पी

इन दिनों गोरखपुर में डीजल चोरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर रोडवेज के अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 April 2021 4:20 AM GMT
रोडवेज बस से डीजल चोरी का वीडियो वायरल, अधिकारियों ने साधी चुप्पी
X

सोशल मीडिया से फोटो

गोरखपुर। परिवहन विभाग में ड्राइवरों द्वारा डीजल चोरी करने का मामला कोई नई बात नहीं है। हालांकि वर्तमान समय में अधिकारी चोरी रोकने में नई तकनीक का सहारा लेने का दावा कर रहे हैं। लेकिन इन दिनों गोरखपुर में डीजल चोरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो रोडवेज के अधिकारियों के साथ ही आम लोगों के मोबाइल में पहुंच चुका है। लेकिन रोडवेज के अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

डीजल की चोरी

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो कुल 58 सेकेंड का है। वीडियो में स्थान के रूप में मेडिकल कालोनी की तस्दीक हो रही है। यहीं पर वीडियो बनाया गया है। वीडियो में जनरथ बस के टैंक में पाइप डालकर डीजल चोरी करते हुए ड्राइवर दिख रहा है। शातिर ड्राइवर प्लास्टिक की बोरी में गैलन रखकर डीजल चोरी करते हुए दिख रहा है। वीडियो में जो बस दिख रही है वह गोरखपुर में पंजीकृत है।

बस का नंबर यूपी 53डीटी4785 है। यह वीडियो रोडवेज के जिम्मेदारों के साथ ही कर्मचारियों के भी स्मार्ट फोन में पहुंच गया। चर्चा है कि वीडियो ड्राइवरों के आपसी तकरार के चलते वायरल हुआ है। राप्तीनगर डिपो के एआरएम परशुराम पांडेय इस मामले में बोलने से बचने के लिए कई जतन कर रहे हैं। इस संदर्भ में आरएम पीके तिवारी ने वीडियो देखने के बाद कुछ बोलने की बात कही है।




'आपको क्या परेशानी हो रहा है'

वीडियो के अंत में ड्राइवर से एक व्यक्ति पूछ रहा है कि अरे भाई ये क्या कर रहे हो। यह क्या कर रहे हैं, जिस पर वह 'अपना काम करो, आपको क्या परेशानी हो रहा है' की नसीहत देते हुए चला जाता है। इतना ही नहीं अंत में ड्राइवर यह कहते हुए सुनाई दिया कि इहे सब करिये भाईसाहब, गरीब आदमी हैं।

रिपोर्ट-पूर्णिमा श्रीवास्तव

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story