अजब गजब आदेश: गोरखपुर में सेक्टर मजिस्ट्रेट को सुबह 4 बजे जगाने के लिए लगा दी 5 लेखपालों की ड्यूटी, लेटर वायरल

Gorakhpur News: आदेश को तत्काल प्रभाव से लागू भी किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आदेश में 28 मई 2024 की तारीख लिखी हुई है।

Network
Newstrack Network
Published on: 1 Jun 2024 7:35 AM GMT
अजब गजब आदेश: गोरखपुर में सेक्टर मजिस्ट्रेट को सुबह 4 बजे जगाने के लिए लगा दी 5 लेखपालों की ड्यूटी, लेटर वायरल
X

सेक्टर मजिस्ट्रेट को सुबह 4 बजे जगाने के लिए लगा दी 5 लेखपालों की ड्यूटी  (photo: social media )

Gorakhpur News: गोरखपुर में लोकसभा चुनाव-2024 से जुड़ा एक अजब-गजब आदेश वायरल हो रहा है। 323 गोरखपुर ग्रामीण विधान सभा क्वे सहायक रिटर्निंग ऑफिसर के हस्ताक्षर से जारी आदेश के अनुसार उक्त विधान सभा क्षेत्र में तैनात सेक्टर मजिस्ट्रेट को सुबह 4 बजे जगाने के लिए बकायदा 5 लेखपालों की ड्यूटी लगाई गई है। साथ ही इस आदेश को तत्काल प्रभाव से लागू भी किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आदेश में 28 मई 2024 की तारीख लिखी हुई है। वायरल लेटर के अनुसार लेखपाल विकास गुप्ता, रजत वर्मा, दिवाकर मद्धेशिया, रितेश पाल, राजीव बघेल की ड्यूटी गोरखपुर ग्रामीण विधान सभा में तैनात सेक्टर मजिस्ट्रेट को जगाने के लिए लगाई गई है। फ़िलहाल इस आदेश पर अभी तक गोरखपुर प्रशासन की तरह से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। उक्त आदेश के साथ ही सेक्टर मजिस्ट्रेट की सूची भी संलग्न की गई है।

सोशल मीडिया पर चुटकी ले रहे यूजर्स

सेक्टर मजिस्ट्रेट को नींद से जगाने के इस वायरल आदेश को पोस्ट कर सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर चुटकी ले रहे हैं। एक्स पर एक यूजर ने आदेश पोस्ट करते हुए लिखा कि "उठो लाल अब आंखे खोलो... गोरखपुर में यही गाना गाकर लेखपाल साहिबानों ने सेक्टर मजिस्ट्रेट को उनके सपनों की दुनिया से जगाया होगा .... ताकि लोकसभा चुनाव ड्यूटी में समय से पहुँच सकें!!! न विश्वास हो तो ये अजीबोगरीब आदेश पढ़िए....", वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा की '' ई का हो रहा है !! बड़ी जालिम ड्यूटी लगाय दी गई, वायरल पत्र तो याहे बतावत हए" इसके अलावा कई अन्य लोगों ने भी इसे शेयर करते हुए गोखपुर प्रशासन पर सवाल उठाए हैं।


सातवें चरण में आज गोरखपुर में हो रहा मतदान

आपको बतातें चलें की लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में गोरखपुर जिले में आज मतदान चल रहा है। यहाँ से भाजपा के टिकट पर अभिनेता से नेता बने रवि किशन चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि समाजवादी पार्टी से काजल निषाद रवि किशन के सामने चुनाव मैदान में हैं। काजल निषाद ने भी कई फिल्मों में अभिनय किया है। वहीं, आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी गोरखपुर पहुँच कर मतदान किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story