नाचा नाही त चढ़ जइहें...गोरिया गोरखपुर के लइके, .....नर्तकियों के साथ ठुमके में बुरे फंसे एम्स के इंटर्न

Gorakhpur News: एम्स के इंटर्न और मेडिकल छात्रों के नर्तकियों के साथ डांस के वायरल वीडियो होने के बाद एम्स प्रशासन ने समिति का गठन करने का फैसला लिया है।

Purnima Srivastava
Published on: 10 Oct 2024 2:45 AM GMT
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के बर्थडे पार्टी में इंटर्न छात्रों के ठुमके का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक अधिकारी सतर्क हो गए हैं। एम्स प्रशासन ने मामले में कमेटी गठित कर दी है। वहीं मामले की शिकायत स्वास्थ्य मंत्री से भी कर दी गई है। माना जा रहा है कि एम्स की बिगड़ रही छवि को देखते हुए मामले में बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

एम्स के इंटर्न और मेडिकल छात्रों के नर्तकियों के साथ डांस के वायरल वीडियो होने के बाद एम्स प्रशासन ने समिति का गठन करने का फैसला लिया है। समिति की रिपोर्ट पर इसमें शामिल लोगों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। न्यूजट्रैक हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन वीडियो में डांसरों के साथ हो रही हरकतें बेहद आपत्तिजनक हैं। इंटर्न और मेडिकल छात्र डीजे की धुन पर नाचा नाही त चढ़ जइहें...गोरिया गोरखपुर के लइके .....गीत पर नर्तकियों के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

चुंबन लेते आए नजर

एक जगह तो एक व्यक्ति नर्तकी का चुंबन लेते हुए भी दिख रहा है। यह मेडिकल छात्र है या इंटर्न या फिर बाहरी व्यक्ति इसकी जांच होगी। एम्स के मीडिया प्रभारी डॉ. अरुप मोहंती ने बताया कि एम्स के इंटर्न और मेडिकल छात्रों के वायरल वीडियो की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया जाएगा। एम्स के कार्यकारी निदेशक के निर्देश के बाद यह फैसला लिया गया है। कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर छात्रों और इंटर्न के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

चार नर्तकियों से साथ वायरल है वीडिये

बताया जा रहा है कि पिछले माह एक इंटर्न के बर्थडे के दौरान पार्टी रखी गई थी। वायरल वीडियो में पार्टी में चार नर्तकियों के साथ इंटर्न और जूनियर डॉक्टर डांस कर रहे हैं। मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसकी अनुमति किसी इंटर्न और डॉक्टर ने नहीं ली थी। जन्मदिन को लेकर हुई पार्टी में देर रात तक इंटर्न और मेडिकल छात्र पार्टी में मौजूद थे।

नर्तकियों पर उड़ाए नोट

वायरल वीडियो में जूनियर डॉक्टर नोट उड़ाते हुए भी दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो कई दिन से एक-दूसरे के ग्रुप में शेयर किया जा रहा है। इसकी जानकारी जब एम्स के सीनियर डॉक्टरों को हुई तो उन्होंने नाराजगी जताई है। कार्यक्रम का आयोजन एम्स परिसर से बाहर एक मैरेज हॉल में किया गया था, जिसमें दो सौ से ज्यादा छात्र, इंटर्न और जूनियर डॉक्टर शामिल हुए थे। कुछ छात्राएं भी गई थीं। बताया जा रहा है कि इसकी अनुमति किसी इंटर्न और डॉक्टर ने नहीं ली थी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story