×

Gorakhpur News: रवि किशन के लिए गोरखपुर में योगी के साथ रोड शो करेंगे अमित शाह

Gorakhpur News: गृह मंत्री अमित शाह 23 मई को सिद्धार्थनगर और संतकबीरनगर में सभा करेंगे। भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के पक्ष में गोरखपुर में रोड शो का कार्यक्रम तय हो गया है।

Purnima Srivastava
Published on: 21 May 2024 4:43 PM GMT
Amit Shah will do a road show with Yogi in Gorakhpur for Ravi Kishan
X

रवि किशन के लिए गोरखपुर में योगी के साथ रोड शो करेंगे अमित शाह: Photo- Social Media

Gorakhpur News: छठवें और सातवें चरण की वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। भाजपा के दिग्गजों का तुफानी दौरा रफ्तार पकड़ रहा है। पीएम नरेन्द्र मोदी की जनसभा 22 मई को बस्ती में होने जा रही है। इसी क्रम में गृह मंत्री अमित शाह 23 मई को सिद्धार्थनगर और संतकबीरनगर में सभा करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह का भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के पक्ष में गोरखपुर में रोड शो का कार्यक्रम तय हो गया है। वह 29 मई को प्रचार खत्म होने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ रोड शो करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रदेश में बची हुई 27 लोकसभा सीटों पर ताबड़तोड़ रैलियां होनी हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री बस्ती मंडल में अलग-अलग स्थानों पर तीन जनसभाओं को संबोधित किया। पांचवें चरण का चुनाव संपन्न हो जाने के बाद भाजपा ने अपनी पूरी ताकत छठें व सातवें चरण के चुनाव के लिए झोंक दी है। पार्टी के दिग्गजों के कुछ कार्यक्रम बन गए हैं और कुछ बन रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा 22 मई को बस्ती के राजकीय पालिटेक्निक मैदान में सुबह 10 बजे होगी। इस जनसभा को मुख्यमंत्री योगी भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की 26 मई को देवरिया में भी एक जनसभा प्रस्तावित है, हालांकि इस कार्यक्रम की औपचारिक घोषणा अभी नहीं हो सकी है।

महराजगंज के पनियरा में भी पीएम मोदी की सभा प्रस्तावित है। 23 मई अमित शाह संतकबीरनगर लोकसभा क्षेत्र में खलीलाबाद के जूनियर हाईस्कूल मैदान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करेंगे। 23 मई को ही डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र में सिद्धार्थनगर बीएसए मैदान में उनकी जनसभा प्रस्तावित है। 24 मई को जेपी नड्डा कुशीनगर के साखोपार में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

मोहन सिंह को यादव वोट के लिए उतारा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का एक कार्यक्रम 22 मई को कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र के रामकोला में प्रस्तावित है। मंगलवार को सीएम योगी डुमरियागंज के राजकीय इंटर कालेज, संतकबीरनगर के प्रेमलता महाविद्यालय मेंहदावल और बस्ती लोकसभा क्षेत्र के महादेवा के जनता इंटर कालेज में प्रस्तावित जनसभा के जरिये भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगेंगे। 22 मई को उन्हें शोहरतगढ़ में जनसभा संबोधित करनी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story