Gorakhpur Crime: मायके जाने से नाराज पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर कर दी हत्या, मचा कोहराम

Gorakhpur Crime: चार साल पहले ही कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के विशुनपुर में रहने वाले राहुल की शादी दिल्ली की रहने वाली निशा के साथ हुई थी। निशा का मायका दिल्ली के मालवीर नगर में है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 17 July 2024 6:31 AM GMT
gorakhpur news
X

गोरखपुर में पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर कर दी हत्या (सोशल मीडिया)

Gorakhpur Crime: जिले के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के विशुनपुर इलाके में बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई। यहां एक विवाहिता अपने पिता के साथ मायके जाने की तैयारी कर रही थी। लेकिन पति उसे मायके नहीं जाने देना चाहता था।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और गुस्से में आग बबूला पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं विवाहिता के हत्या के बाद पति फरार हो गया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार पति की तलाश में जुटी हुई है।

दिल्ली से लेने आए थे पिता

मिली जानकारी के अनुसार चार साल पहले ही कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के विशुनपुर में रहने वाले राहुल की शादी दिल्ली की रहने वाली निशा के साथ हुई थी। निशा का मायका दिल्ली के मालवीर नगर में है। बीते दिनों निशा के पिता उसे लेने के लिए विशुनपुर में उसके ससुराल पहुंचे थे।

मायके जाने को लेकर निशा बेहद खुश थी और जाने की तैयारी कर रही थी। लेकिन राहुल निशा को पिता के साथ मायक नहीं भेजना चाहता था। इसी बाता को लेकर बुधवार सुबह दोनों के बीच बहस हो गयी। बहस इस कदर बढ़ी कि गुस्से में लाल राहुल ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे निशा गंभीर रूप से घायल हो गयी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

वहीं पत्नी की हत्या करने के बाद राहुल घर से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मायके ले जाने के लिए गोरखपुर पहुंचे निशा के पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story