×

Gorakhpur News: "सुबह लोग अखबार नहीं मोबाइल देखते हैं": नंद गोपाल नंदी

Gorakhpur News: भाजपा ने गोरखपुर में सोशल मीडिया वॉलिंटियर का सम्मेलन आयोजित किया। इस सम्मेलन में नंद गोपाल गुप्ता नंदी मुख्य अतिथि रहे।

Purnima Srivastava
Published on: 12 April 2024 2:30 PM GMT
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मंत्री नंद गोपाल नंदी।
X

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मंत्री नंद गोपाल नंदी। (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में चौरीचौरा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के सोशल मीडिया वॉलिंटियर का सम्मेलन आयोजित हुआ। कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि इस चुनावी समर में हर कार्यकर्ता की भूमिका अहम है। सोशल मीडिया के हर वॉलिंटियर्स की जिम्मेदारी है की सरकार के किए हुए सभी कार्यों को आम जनता में सुचारू रूप से फैलाएं। सोशल मीडिया के माध्यम से मतदाता को जागरूक करें जिससे भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी का 400 पार का सपना साकार हो सके। कार्यकर्ता के सहयोग के बिना यह कार्य संभव नहीं है ।सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें ।

क्षेत्र में बताएं सरकार की उपलब्धियां

क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने अपने संबोधन में डिजिटल वॉलिंटियर्स से अपने क्षेत्र में सरकार की उपलब्धियां बताने को कहा। उन्होंने कहा कि यह समय डिजिटल का है। इसी तरह सोशल मीडिया कारगर प्लेटफार्म है। पहले लोग सुबह उठकर समाचार पत्रों को पढ़ते थे। इससे खबर को जानते थे, लेकिन इस डिजिटल युग में सुबह उठते ही सभी के हाथ में मोबाइल है और उसी से लोग देश-विदेश और क्षेत्रीय खबरों को जान लेते हैं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह ने कहा कि हर वॉलिंटियर्स अपने कर्तव्य का निर्वहन करें।

400 पार का संकल्प लेकर आगे बढ़े

बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चार सौ पार पार के संकल्प को पूरा करने का आह्वान किया। संचालन लोकसभा बांसगांव के संयोजक नित्यानंद मिश्रा ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से चिल्लूपार के विधायक राजेश त्रिपाठी, लोकसभा प्रभारी देवेन्द्र यादव, विधानसभा प्रभारी/ दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री विभ्राट चन्द कौशिक, जिला उपाध्यक्ष मनोज शुक्ल, क्षेत्रीय संयोजक सोशल मीडिया पीयूष मिश्रा, जिला संयोजक आईटी इन्द्र निगम, जिला संयोजक सोशल मीडिया सूरज निगम, मीडिया प्रभारी संदीप विश्वकर्मा, बालकिशुन पासवान, सुनील पासवान, ओमप्रकाश धर दिवेदी, चंद्रबाला, श्रीवास्तव, संजय वर्मा, अजीत तिवारी, गुड्डू हिंदू, ब्लॉक प्रमुख सुमन यादव, प्रमुख प्रतिनिधि हरेंद्र यादव, प्रतिनिधि मानवेंद्र यादव, राजकुमार गुप्ता, सुलोचना शर्मा सहित तमाम भाजपा के समर्थक एवम कार्यकर्त्ता गण मौजूद रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story