Gorakhpur: शहनवाज हुसैन का तंज, लालू शून्य पर आऊट हो सकते हैं, तो अखिलेश को लेकर कैसा संशय

Gorakhpur News: नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए शहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश के पास 25 बड़े नेताओं का भी समर्थन नहीं है। वे अब क्षेत्रीय पार्टी के अध्यक्ष बनकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन बिखरने वाला है।

Purnima Srivastava
Published on: 6 Jan 2024 3:39 PM GMT (Updated on: 6 Jan 2024 4:09 PM GMT)
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Pic:Social Media)

Gorakhpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जिले में एक कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने इंडिया गठबंधन से लेकर यूपी में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर बेबाकी से अपनी बात रखी। हुसैन ने कहा कि बिहार के पराक्रमी नेता लालू प्रसाद की सक्रियता के बाद भी राजद को लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं मिली। लालू बिहार में शून्य पर आउट हो सकते हैं, तो अखिलेश यूपी में शून्य पर क्यो नहीं आउट हो सकते। भाजपा यूपी में सभी 80 लोकसभा सीटों पर जीत तय करेगी।

बिहार के लोगों को गोरखपुर के विकास का मिल रहा लाभ

नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए शहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश के पास 25 बड़े नेताओं का भी समर्थन नहीं है। वे अब क्षेत्रीय पार्टी के अध्यक्ष बनकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन बिखरने वाला है। केजरीवाल, अखिलेश यादव, लालू यादव, नीतीश कुमार से लेकर ममता बनर्जी के सुर अलग-अलग है। ममता बनर्जी कांग्रेस में बंगाल में दो सीट देना चाहती हैं। हुसैन ने कहा कि गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ जी के प्रयास के बाद मेरे कार्यकाल में पहला हवाई जहाज उड़ा था। अब कई उड़ानें हैं। गोरखुपर मेट्रो सिटी के रूप में विकसित हो रहा है। बिहार के लोगों को गोरखपुर के विकास का लाभ मिल रहा है। बिहार के लोगों के लिए गोरखपुर वेडिंग डेस्टीनेशन बना हुआ है।

फूल बरसा रहे इकबाल अंसारी, जहर बो रहे कांग्रेसी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने अयोध्या प्रकरण में राजनीति पर कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है। लेकिन कांग्रेस नेता पूरे देश को भ्रमित करने में लगे हुए हैं। उदित राज, सैम पित्रोदा से लेकर बामपंथी नेताओं के सुर विरोध के हैं। आश्चर्य होता है कि एक तरफ इकबाल अंसारी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर फूल बरसा रहे हैं, तो वहीं कांग्रेस के नेता जहर बो रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष बड़े अनुष्ठान में बाधा डालने का कोशिश कर रहा है। राम मंदिर से अयोध्या में रहने वाले सभी वर्ग के लोगों का विकास हो रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story