Gorakhpur News: ये कैसा प्यार? प्रेम से इंकार पर किशोरी पर कुत्ता छोड़ा, मार कर फोड़ दिया सिर

Gorakhpur News: शोहदे ने किशोरी द्वारा प्रेम प्रस्ताव इंकार करने के बाद पालतू कुत्ते को छोड़ दिया।

Purnima Srivastava
Published on: 7 Feb 2024 4:24 AM GMT (Updated on: 7 Feb 2024 5:12 AM GMT)
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News  (photo: social media )

Gorakhpur News: प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर भले ही दावे हो रहे हो लेकिन हकीकत उतनी सुनहरी नहीं है। यूपी के गोरखपुर में शोहदों में अत्याचार के कई मामले सामने आ चुके हैं। खजनी क्षेत्र में ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक शोहदे ने किशोरी द्वारा प्रेम प्रस्ताव इंकार करने के बाद पालतू कुत्ते को छोड़ दिया। इतना ही नहीं हमला कर किशोरी का सिर भी फोड़ दिया। पुलिस तहरीर के बाद युवक की तलाश कर रही है। पूरा परिवार भयभीत है।

खजनी क्षेत्र के एक गांव की किशोरी हाईस्कूल में पढ़ती है। आरोप है कि स्कूल आने-जाने के दौरान कोठा गांव का रणवीर यादव अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ छेड़खानी करता था। इससे तंग आकर किशोरी ने स्कूल जाना बंद कर दिया। मामले की जानकारी होने पर उसके माता-पिता ने पढ़ाई बंद करा दी। मंगलवार को वह स्कूल नहीं गई, तो आरोपी अपने दोस्तों के साथ उसके घर पहुंच गया और किशोरी पर साथ लाया आपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया। इसका विरोध करने पर मनबढ़ों ने किशोरी और उसके परिजनों के साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपी रणवीर और उसके दोस्तों के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़, मारपीट, जानलेवा हमला करने, जानमाल की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

सितम्बर महीने में चौरीचौरा में भी हुआ था ऐसा मामला

चौरीचौरा क्षेत्र में भी बीते वर्ष सितम्बर महीने में ऐसा ही मामला सामने आया था। जहां एक गांव की किशोरी बालिका इंटर कॉलेज में पढ़ती थी। आरोप है कि पिछले साल हाईस्कूल की पढ़ाई के दौरान पड़ोसी शोहदा रास्ते में छेड़छाड़ करता था। किशोरी ने घरवालों को बताया तो हाईस्कूल की परीक्षा समाप्त होते ही परिजनों ने शोहदे के खौफ से किशोरी का कॉलेज जाना बंद करा दिया। बाद में शोहदा घर पर भी परेशान करने लगा है। रास्ते में अकेला पाकर छेड़खानी करता है।

विरोध पर चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी देता है। किशोरी के भाई ने समझाने की कोशिश की तो आरोपी उसे अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। कुछ माह पूर्व उसके घर से मोबाइल चुरा शोहदे ने फोटो ले लिए। बाद में हंगामा हुआ तो मोबाइल घर में फेंक गया। अब किशोरी और उसकी विवाहित बड़ी बहन तथा मां की फोटो गन्दे गानों के साथ वायरल कर रहा है। जांच कर रहे चौकी प्रभारी तरकुलहा मेला सुशील कुमार का कहना है कि कि मामला आईटी एक्ट का है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story