TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Gorakhpur News: चड्ढी में असलहा खोस बनाया वीडियो, वायरल वीडियो देख पुलिस युवक को तलाश रही

Gorakhpur News: गुलरिहा थाना क्षेत्र में सात-आठ पिस्टल और तमंचे के साथ दो युवकों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसकी जांच हुई तो पता चला कि यह चड्ढी गैंग के युवक हैं।

Purnima Srivastava
Published on: 13 Jun 2024 2:07 AM GMT
X

चड्ढी में असलहा खोस बनाया वीडियो वायरल (फोटो: सोशल मीडिया )

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में गुलरिहा थाना क्षेत्र में दो युवकों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे सात आठ तमंचे के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में एक युवक एक-दो नहीं पांच से छह असलहे चड्ढी में खोस कर दबंगई दिखा रहा है। इस वीडियो की पुष्टि ‘न्यूजट्रैक’ नहीं करता है। हालांकि यह वीडियो गुलरिहा इलाके में सक्रिय चड्ढी गैंग के मनबढ़ों की बताई जा रही है। गोरखपुर पुलिस वायरल वीडियो में सामने आए युवकों की पहचान कर तलाश शुरू कर दी है।

गुलरिहा थाना क्षेत्र में सात-आठ पिस्टल और तमंचे के साथ दो युवकों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसकी जांच हुई तो पता चला कि यह चड्ढी गैंग के युवक हैं। पहले यह गैंग महाकाल ग्रुप के नाम से जाना जाता था अब इन्होंने ग्रुप का नाम बदलकर चड्डी गैंग रख लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस टीम सक्रिय हुई पिस्टल और कट्टा कमर में खोसने वाले युवकों की पहचान कर उसके घर पहुंची, लेकिन पुलिस के हाथ आने से पहले ही दोनों फरार हो गए। दूसरी तरफ बुधवार को गुलरिहा डुमरी नंबर दो की सुमन चौहान ने महाकाल ग्रुप के एक युवक के खिलाफ तहरीर दी है। सुमन ने बताया कि मंगलवार की शाम को महाकाल ग्रुप से संबंधित युवक घर के रास्ते से जा रहा था, हम लोगों ने टार्च जलाया तो वह असलहा निकालकर जान से मारने की धमकी देने लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस वीडियो को पुराना बता रही

क्षेत्रााधिकारी योगेंद्र सिह का कहना है कि अवैध असलहों के साथ युवकों का वायरल वीडियो पुराना है। पुलिस की इसकी जांच कर रही है। इसके तार मुंबई से भी जुड़े हुए हैं। एक पुलिस टीम मुंबई गए युवकों की लोकेशन खंगाल रही है। बहुत जल्द इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story