Gorakhpur Road Accident: जानलेवा ड्राइविंग करने वाले कोचिंग संचालक और कानूनगो निकले, सीसीटीवी फुटेज से गिरफ्तार

Gorakhpur News: गोरखनाथ में तेज रफ्तार से दो युवकों की जान लेने वाला सूर्य प्रताप कोचिंग संचालित करता है तो वहीं नौकायन के पास स्कूटी और बाइक सवार को ठोकर मारने वाला गोपाल यादव कानूनगो है।

Purnima Srivastava
Published on: 11 March 2024 4:13 PM GMT
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Pic:Newstrack)

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर जिले में गोरखनाथ और रामगढ़ताल इलाके में हिट एंड रन के दो मामलों के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोरखनाथ में तेज रफ्तार से दो युवकों की जान लेने वाला सूर्य प्रताप कोचिंग संचालित करता है तो वहीं नौकायन के पास स्कूटी और बाइक सवार को ठोकर मारने वाला गोपाल यादव कानूनगो है। अमीरों के बिगड़ैल लाडलों ने रविवार की देर रात दो अलग-अलग हिट एंड रन के मामलों में तीन को रौंद दिया। तीन की तो मौत हो गई। वहीं एक गम्भीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है युवक

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता से रफ्तार के सौदागरों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रामनगर में रविवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे पैदल जा रहे तीन युवकों को रौंद दिया था। दो की मौके पर मौत हो गई जबकि एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। हादसे का शिकार हुए तीनों युवक जाहिदाबाद मोहल्ले के रहने वाले हैं। उनकी पहचान मोइन अख्तर, अकील अहमद और ताहिर के रूप में हुई है।

मोइन और अकील की मौके पर मौत हो गई है। जबकि ताहिर गंभीर रूप से घायल है। रामगढ़ताल थानांतर्गत चंपा देवी पार्क के पास रविवार की रात तेज रफ्तार कार ने बाइक और स्कूटी को रौंद दिया था। हादसे में एक युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। दो अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। चालक कार छोड़कर फरार हो गया। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों हादसे के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना को अंजाम देने के बाद छुपा दी थी कार

गोरखनाथ में घटना नीले रंग की बोलेनो कार से हुई थी। इसे चलाने वाला सूर्य प्रताप है। जो कोचिंग संचालित करता है। हादसे के समय कार की स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटे से भी अधिक थी। ठोकर के बाद राहगीर उछलकर करीब 100 फीट दूर गिरे थे। एसएसपी डॉ.गौरव ग्रोवर ने बताया कि आरोपी ने हादसे के बार कार छिपा दी थी। लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story