Gorakhpur News: कॉस्मेटिक शॉप में काम करने वाली युवती के ऊपर स्प्रे डाल बेहोश किया, लगातार दो दिन किया दुष्कर्म

Gorakhpur News: शाहपुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि दुकानदार पहले से ही बदनाम है।

Purnima Srivastava
Published on: 19 July 2024 1:51 AM GMT
Gorakhpur News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शाहपुर क्षेत्र में एक कॉस्मेटिक शॉप पर काम करने वाली देवरिया की युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि शॉप के मालिक ने युवती को स्प्रे मारकर पहले बेहोश किया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की बहन की तहरीर पर बुधवार को पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

शाहपुर क्षेत्र के असुरन चौक पर बाल मुकुंद मद्देशिया की शॉप है। इस दुकान पर देवरिया की युवती काम करती है। पीड़िता के भाई का आरोप है कि बाल मुकुंद किसी ना किसी बहाने ऑफिस में बुलाकर उसकी बहन को छेड़ता था। 15 जुलाई की दोपहर 2.30 बजे बाल मुकुंद ने ऑफिस में बहन को बुलाया और स्प्रे मारकर बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में बहन के साथ दुष्कर्म किया। बता दें कि दो दिन पहले ही पंजाब की दो युवतियों के साथ पांच युवकों द्वारा गैंगरेप किये जाने की घटना के बाद गोरखपुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

युवती शांत रही तो फिर किया बलात्कार

इस घटना के बाद युवती को जब होश आया तो वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से भाग कर अपने मकान पहुंची। लोक लाज की भय से दोनों बहनों ने यह बात किसी को नहीं बताई। इसका फायदा उठाकर दूसरे दिन भी दुकान मालिक ने युवती पर स्प्रे मारकर दवा खिलाया और उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। जिससे युवती की हालत बिगड़ गई। किसी तरह पीड़िता ने अपनी बहन यह बात बताई। इसके बाद पीड़िता की बहन ने शाहपुर पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया।

सीसीटीवी फुटेज की जांच में खुल सकता है मामला

शाहपुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि दुकानदार पहले से ही बदनाम है।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story