TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Gorakhpur News: तू मेरी नहीं, तो किसी की नहीं, सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर 110 की स्पीड में चढ़ा दी कार

Gorakhpur News: परिजनों का आरोप है कि आरोपित प्रिंस यादव काफी दिन से अंकिता के पीछे पड़ा था। अंकिता की शादी तय होने से नाराज सिरफिरे ने जानबूझकर छात्रा पर कार चढ़ाई गई है।

Purnima Srivastava
Published on: 19 Sep 2024 2:59 AM GMT
Gorakhpur News
X

प्रेमी ने प्रेमिका पर चढ़ाई कार (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सिरफिरे आशिक ने एक छात्रा की जान ले ली। युवक छात्रा के एकतरफा प्यार करता था। परिवार वालों ने लड़की की शादी कहीं तय कर दी तो यह एक तरफा प्यार करने वाले युवक को बर्दाश्त नहीं हुआ। बीते 18 सितम्बर को उसने गीडा क्षेत्र में ऑटो का इंतजार कर रही छात्रा पर तेज रफ्तार कार चढ़ा दी। कार की स्पीड 110 किलोमीटर प्रति घंट से अधिक बताई जा रही है। छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार भी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। सिरफिरे आशिक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में जिस कार से हादसा हुआ है, वो गाड़ी राजीव प्रजापति के नाम पर है।

पुलिस निकालेगी कॉल रिकार्ड

गीडा के बरहुआ निवासी शिवशंकर यादव बेटी अंकिता यादव की नवंबर में तिलक तय था। पिता शिवशंकर शादी के तैयारी में थे, लेकिन इसके पहले ही घर में मातम छा गया। अंकिता की मां, दो भाई और उसकी एक बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, एक परिजन ने ही पुलिस को दोनों के बीच बातचीत होने की बात कही है, इस वजह से पुलिस दोनों के मोबाइल नंबर का सीडीआर निकालेगी। पिता शिवशंकर ने कहा कि बेटी के आगे पढ़ाई व सपने सब खत्म हो गए। मृतका के बड़े भाई रवि यादव ने बताया कि तीन माह से प्रिंस बहन को परेशान कर रहा था। मां ने उसे एक बार फटकार भी लगाई थी। उसका ननिहाल गांव में ही था, इसी बहाने वो बार-बार गांव में आता-जाता था।

तेज रफ्तार चालक ने रौंदा

गीडा क्षेत्र के बरहुआ निवासी अंकिता यादव (20) पुत्री शिवशंकर शहर के गंगोत्री कॉलेज में स्नातक की छात्रा थी। तीन दिनों की छुट्टी के बाद बुधवार को कॉलेज जाने के लिए सुबह दस बजे के लगभग अपने चौराहे पर खड़ी होकर ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान सहजनवा से गोरखपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार की कार चालक ने उसे रौंद दिया, जिससे अंकिता की मौके पर ही मौत हो गई। ठोकर मारने के बाद कार डिवाइडर से टकरा गई, जिससे कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना को देख कर वहां भारी भीड़ जमा हो गई। कुछ देर के लिए आवागमन प्रभावित हो गया।

छात्रा की शादी तय होने के बाद से पीछे पड़ा था प्रिंस

परिजनों का आरोप है कि आरोपित प्रिंस यादव काफी दिन से अंकिता के पीछे पड़ा था। तीन महीने पहले अंकिता की शादी तय होने से नाराज सिरफिरे ने जानबूझकर छात्रा पर कार चढ़ाई गई है। अब पुलिस उसके होश में आने का इंतजार करने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह हादसा या सोची समझी साजिश। परिवार के एक सदस्य का कहना है कि अंकिता ने अपनी सारी बात मां से बताई थी। अंकिता के पास बार-बार प्रिंस फोन करता था, परेशान होकर उसका नंबर बहन ने ब्लॉक कर दिया था।

रास्ते में करता था परेशान

इसके बाद वो रास्ते में परेशान करने लगा। इसी बीच जब उसे अंकिता के शादी तय होने की बात पता चली तो वह बहन पर दबाव बनाने लगा। वह चाहता था कि अंकिता उससे शादी करे। एसएसपी डॉ.गौरव ग्रोवर का कहना है कि छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की ओर से जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करेगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी नार्थ पूरे प्रकरण की खुद मानीटरिंग कर रहे हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story