TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

सास के पुकारने के बाद भी बहू ने नहीं खोली कुंडी, दरवाजा खुला तो बक्शे में छिपा मिला प्रेमी

Gorakhpur News: गगहा क्षेत्र के कोठा गांव में रिश्ते के भाई से प्रेम के मामले में एक विवाहिता ससुराल में रंगेहाथ पकड़ ली गई। ससुराल वालों ने रिश्ते में भाई को पकड़ लिया।

Purnima Srivastava
Published on: 15 Jun 2024 7:50 AM GMT
gorakhpur news
X

गोरखपुर में बहू के कमरे में मिला उसका प्रेमी (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर में गगहा क्षेत्र के कोठा गांव में रिश्ते के भाई से प्रेम के मामले में एक विवाहिता ससुराल में रंगेहाथ पकड़ ली गई। ससुराल वालों ने रिश्ते में भाई को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी पिटाई कर दी। ससुराल और मायके वालों के बीच पंचायत में दोनों की शादी की जिद पर अड़े रहे। मामला पुलिस तक पहुंच गया है। पुलिस ने समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों बालिंग होने की दलील देकर शादी करने पर अड़े हुए हैं।

विवाहिता का पति बाहर कमाता है। पुलिस और परिवार के लोग उसके आने का इंतजार कर रहे हैं। पति के आने के बाद ही आगे के निर्णय की बात कही जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, कोठा गांव का एक युवक शादी के कुछ दिन बाद बाहर कमाने चला गया। उसकी पत्नी का रिश्ते के भाई से संबंध था। वह हमेशा उससे मिलने घर आता था। गुरुवार की रात युवक की मां बिस्तर से उठी तो बहू के घर में किसी के व्यक्ति के होने की आहट सुनी। सास ने बहू से दरवाजा खोलने को कहा लेकिन उसने अनदेखी कर दी। जब बहू ने दरवाजा नहीं खोला तो मां ने कमरे के झरोखे से अंदर देखा। बहू के बिस्तर पर मोजा और नीचे जूता देखा तो उसने कमरे में बाहर से कुंडी लगा ली और घटना की जानकारी अन्य सदस्यों को दी। जब घर के लोग दरवाजा खोलकर कमरे की तलाशी ली तो एक युवक घर के अंदर रखे बड़े बॉक्स में मिला। घरवालों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी।

शादी पर अड़े हैं दोनों

भाई से प्रेमी बने युवक ने बताया कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चलता आ रहा है। परिवारीजनों ने घटना की जानकारी पुलिस और मायके वालों को दे दी। पुलिस ने दोनों से बात की तो दोनों शादी करने पर अड़ गए। गगहा थाने में दो घंटे तक चली पंचायत में कोई निर्णय नहीं निकला। कार्यवाहक थाना प्रभारी विनय सिंह का कहना है कि विवाहिता का पति घर पर नहीं है। उसके आने के बाद भी कोई निर्णय लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story