Gorakhpur News: बैडमिंटन खेलने के दौरान छात्रा हुई बेहोश, अस्पताल में मौत, साथियों ने लगाया यह आरोप

Gorakhpur News: डीएवी पीजी कॉलेज के परिसर में शुक्रवार को दोपहर करीब ढाई बजे परिसर में बैडमिंटन प्रतियोगिता हो रही थी। खेलते-खेलते अचानक गौरी मिश्रा नाम की छात्रा बेहोश हो गई।

Purnima Srivastava
Published on: 1 Dec 2023 4:37 PM GMT
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News(Pic:Newstrack)

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर जिले के डीएवी पीजी कालेज के परिसर में शुक्रवार को चल रही बैडमिंटन प्रतियोगिता के दौरान स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा अचानक कोर्ट में ही बेहोश होकर गिर गई। साथियों ने उसे उठाने की कोशिश की पर वह अचेत रही। अफरातफरी के बीच छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, साथ के स्टूडेंट्स कालेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

अचानक बेहोश होकर गिर गई छात्रा

डीएवी पीजी कॉलेज के परिसर में शुक्रवार को दोपहर करीब ढाई बजे परिसर में बैडमिंटन प्रतियोगिता हो रही थी। खेलते-खेलते अचानक गौरी मिश्रा नाम की छात्रा बेहोश हो गई। कालेज प्रशासन के मुताबिक, असुरन के गीता वाटिका निवासी गौरी मिश्रा (18) पुत्री राजेश मिश्रा डीएवी कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। शुक्रवार को दोपहर में वह बैडमिंटन खेल रही थी, उसी दौरान अचानक बेहोश होकर गिर गई। वहां मौजूद छात्र-छात्राओं ने शोर मचाया। उसे बेहोशी के हाल में कॉलेज के शिक्षक और कर्मचारी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

चिकित्सकों ने छात्रा को घोषित किया मृत

जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। प्रथम दृष्टया मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। डीएवी पीजी कॉलेज की प्राचार्य प्रो.शैल पाण्डेय की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कालेज की प्राचार्य ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पोस्टमॉर्टम का निर्णय लिया गया। उधर, कालेज के सहपाठियों ने कालेज प्रशासन के साथ डाक्टर ने सही इलाज नहीं किया। जिससे छात्रा की मौत हो गई। उधर, बेटी की मौत के बाद परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story