Gorakhpur News: हीरो एचएफ डीलक्स पर 5500 रुपये की छूट, मारुति वैगनआर पर 50 हजार का त्योहारी लाभ

Gorakhpur News: मारुति शो रूम के नवाज बताते हैं कि गाड़ियां नवरात्र से लेकर दिवाली तक खूब बिकती हैं। ऐसे में कंपनी कैशबैक के साथ ही 50 हजार रुपये तक की एसेसरीज मुफ्त में दे रही है।

Purnima Srivastava
Published on: 3 Oct 2024 3:45 AM GMT
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: नवरात्र के शुरू होने के साथ ही ऑटो, उपभोक्ता वस्तुओं लेकर इलेक्ट्रानिक्स गुड्स पर कंपनियां बंपर ऑफर दे रही हैं। सर्वाधिक छूट ऑटो सेक्टर में दिख रहा है। दो पहिया से लेकर चार पहिया वाहनों की खरीद पर छूट से साथ ही डीलर सुनिश्चित इनाम दे रहे हैं। हीरो की गाड़ियों पर कंपनी के साथ ही डीलरों द्वारा भी बंपर छूट मिल रही है। हीरो एचएफ डीलक्स बाइक पर 5500 रुपये तो मारूति की वैगनआर कार पर 50 हजार रुपये की छूट कंपनी दे रही है।

गोरखपुर में डीपी मोटर्स के नितिन मातनहेलिया के मुताबिक, बाइक और स्कूटर की 1000 रुपये से हो रही बुकिंग पर 2500 रुपये तक का सुनिश्चित उपहार ग्राहकों को तुरंत दिया जा रहा है। शुरूआती रेंज वाली बाइक पर कंपनी की तरफ से 5500 रुपये का छूट दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट से बाइक और स्कूटर की खरीद पर 10 हजार रुपये तक का छूट मिल रहा है। वहीं टीवीएस की गाड़ियों पर भी 9000 रुपये तक की छूट मिल रही है। टीवीएस के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 30 हजार रुपये तक कैशबैक मिल रहा है। कार के साथ ही कमर्शियल गाड़ियों पर भी कंपनियां ऑफर दे रही हैं।

52 हजार रुपये की एसेसरीज सिर्फ 15 हजार में

मारुति शो रूम के नवाज बताते हैं कि छोटी गाड़ियां नवरात्र से लेकर दिवाली तक खूब बिकती हैं। ऐसे में कंपनी कैशबैक के साथ ही 50 हजार रुपये तक की एसेसरीज मुफ्त में दे रही है। वहीं ब्रीजा पर 52 हजार कीमत की एसेसरीज सिर्फ 15 हजार रुपये में मिल रही है। यह ऑफर दिवाली तक चलेगा। प्रमुख रिटेल चेन भी नवरात्र को लेकर बंपर छूट दे रहे हैं। खाद्य तेल से लेकर रोजमर्रा की वस्तुओं में 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है। प्रमुख रिटेल चेन भी नवरात्र को लेकर बंपर छूट दे रहे हैं। खाद्य तेल से लेकर रोजमर्रा की वस्तुओं में 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है।

नवरात्र से काफी उम्मीद

इलेक्ट्रानिक्स गुड्स के कारोबारी आनंद रूंगटा का कहना है कि लगन नहीं होने से बिक्री प्रभावित थी। नवरात्र से काफी उम्मीद है। कंपनियां भी बिक्री की उम्मीद में ग्राहकों को कई ऑफर दे रही हैं। परम्परा शो रूम के संजय अग्रवाल बताते हैं कि 25 हजार रुपये की ज्वैलरी खरीद पर एक कूपन दिया जा रहा है। हर महीने होने वाले लकी ड्रा में विदेश यात्रा से लेकर स्कूटर जीतने का मौका ग्राहकों के पास है। इसके साथ ही मेकिंग चार्ज पर 20 फीसदी की छूट दी जा रही है। अमेजन से लेकर फ्लिपकार्ट पर मोबाइल से लेकर ग्रासरी की खरीद पर छूट मिल रही है। एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 10 फीसदी की छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट पर चल रहे त्योहारी सेल पर मोबाइल, स्मार्ट टीवी से लेकर सभी इलेक्ट्रानिक्स गुड्स पर छूट मिल रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story