Gorakhpur News: बेटी को पोर्न फिल्में दिखाकर अश्लील हरकत करता था पिता, गिरफ्तार

Gorakhpur News: बेटी से पिता सिर्फ अश्लील हरकत ही नहीं करता था, उसे जबरदस्ती पोर्न साइट दिखाने की कोशिश भी करता था। जब बेटी अश्लील वीडियो को देखने से मना करती तो उसे मारने पीटने लगता था।

Purnima Srivastava
Published on: 1 March 2024 2:40 AM GMT
Gorakhpur News
X
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर में रिश्तों और मर्यादा को शर्मशार करने की घटना प्रकाश में आई है। गोरखनाथ इलाके में एक पिता को बेटी की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बेटी का कहना है कि पिता उससे पोर्न साइट दिखाकर अश्लील हरकतें करता है। विरोध करने पर उसने आंखें फोड़ने की कोशिश की है। पुलिस आरोपित पिता को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है।

गोरखनाथ क्षेत्र की रहने वाली युवती ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि पिता उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं। सोमवार को भी उसके साथ छेड़खानी करते हुए बात नहीं मानने पर भाई और मां को जान मारने की धमकी देने लगे। वह अक्सर मौका पाकर उसके साथ गलत हरकत करते हैं। पिटाई से उसकी आंख खराब हो गई है। पहले तो वह पिता की हरकतों को सह लेती थी लेकिन जब वह हद पार करने लगे तो वे मजबूर होकर पुलिस से शिकायत की। पीड़िता की तहरीर पर गोरखनाथ पुलिस ने आरोपित पिता रामू के विरूद्ध केस दर्ज किया था। पुलिस के मुताबिक, आरोपित रामू मजदूरी करता है। और वह नशे का आदती है।

पोर्न साइट दिखाता था पिता

बेटी से पिता सिर्फ अश्लील हरकत ही नहीं करता था, उसे जबरदस्ती पोर्न साइट दिखाने की कोशिश भी करता था। जब बेटी अश्लील वीडियो को देखने से मना करती तो उसे मारने पीटने लगता था। बेटी ने मां से कई बार इसकी शिकायत की। लेकिन जब मामला सिर के ऊपर चला गया तो सभी ने पुलिस में शिकायत कर निर्णय लिया।

पिता को कोर्ट ने भेजा जेल

पुलिस ने आरोपित पिता को गुरुवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया है। बेटी ने अपने पिता पर छेड़खानी करने के साथ ही मारपीट कर उसकी आंख खराब करने का भी आरोप लगाया था। गोरखनाथ पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पिता के खिलाफ छेड़खानी, मारने पीटने व जानमाल की धमकी देने का केस दर्ज किया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story