×

Gorakhpur: सहेली ने 63 हजार में किया युवती का सौदा, बरेली के युवक कार से लेकर भागने लगे तो पुलिस ने दबंगों को पकड़ा

Gorakhpur News: नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक दोस्त ने ही अपनी सहेली का सौदा कर दिया। युवती को जबरन बरेली ले जाया जा रहा था। उसके शोर मचाने पर राहगीरों ने कार सवार लोगों को दबोचा और जमकर पिटाई की।

Purnima Srivastava
Published on: 22 Nov 2023 2:38 AM GMT
Gorakhpur News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर की एक बेरोजगार युवती को नौकरी देने के नाम पर बरेली के युवकों द्वारा अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। बरेली के युवक लड़की को कार से लेकर भाग रहे थे। पुलिस को देखकर लड़की ने शोर मचाया तो चारों दबंग पकड़ में आए। गोरखपुर की कैंट पुलिस (Gorakhpur Cantt Police) चारों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिसिया प्राथमिक जांच में पता चला है कि लड़की का उसकी ही एक सहेली ने 63 हजार रुपए में सौदा किया था। पुलिस का दावा है कि मामले में चौंकाने वाले खुलासे होंगे।

सहेली ने ही कर दिया सौदा

दरअसल, मंगलवार की शाम कार से बरेली ले जाई जा रही युवती के शोर मचाने पर राहगीरों ने बेतियाहाता में गाड़ी घेर ली। कार सवार लोगों की पिटाई कर कैंट पुलिस को सौंप दिया। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि युवती का सौदा उसकी सहेली ने 63 हजार रुपए में किया था।

नौकरी का झांसा दे...

पुलिस पूछताछ में युवती ने बताया कि उसकी मां का पिता के साथ विवाद चल रहा है। वह मां और छोटी बहन के साथ पादरी बाजार में किराये के मकान में रहती है। रोजी-रोटी चलाने के एक दुकान पर काम करती है। फिलहाल उसे नए रोजगार की तलाश थी। युवती ने बताया कि मौजूदा समय पादरी बाजार में रहने वाली भटहट निवासी प्रियंका से उसकी जान-पहचान है। प्रियंका ने ही उससे कहा था कि वह उसे कहीं अच्छी नौकरी दिलवा देगी। मंगलवार की सुबह नौकरी दिलाने की बात कहकर प्रियंका ने उसे भटहट बुलाया। वहां से उसे एक कार में बैठा दी। बोली कि कार में बैठे चारों लोग उसके परिचित हैं। तुम्हें असुरन छोड़ देंगे वहां से घर चली जाना। कार असुरन पहुंची तब भी चालक ने रफ्तार धीमी नहीं की। युवती ने शोर मचाने का प्रयास किया तो कार सवारों ने उसे धमकाकर चुप करा दिया। इसके बाद कार बेतियाहाता पहुंची तो वहां ट्रैफिक होने से रफ्तार धीमी होने युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती के अपहरण की आशंका में कार सवारों की पिटाई शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को कैंट थाने ले गई।

इन्हें हिरासत में लिया गया

कैंट पुलिस ने बरेली जिले के सिरौली क्षेत्र के मुगलपुर निवासी राजकुमार, उसके फूफा धर्मपाल, साथी प्रशांतदीप और कार चालक सोनू को हिरासत में ले लिया। छानबीन में सामने आया कि प्रियंका ने बरेली के लोगों को शादी कराने का झांसा देकर पैसा लिया था।

Gorakhpur News: नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक दोस्त ने ही अपनी सहेली का सौदा कर दिया। युवती को जबरन बरेली ले जाया जा रहा था। उसके शोर मचाने पर राहगीरों ने कार सवार लोगों को दबोचा और जमकर पिटाई की।

एसपी सिटी ने बताया कि युवती को कार से ले जा रहे लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। भटहट की रहने वाली युवती और पनियरा के युवक ने ही रुपये लिए थे। दोनों की तलाश चल रही है। उनसे ही सही जानकारी मिलेगी। युवती को बेचने का मामला आता है तो गंभीर कार्रवाई होगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story