×

Gorakhpur: युवती से बंदूक की नोक पर गैंगरेप, पुलिस से शिकायत पर दबंगों ने पूरे परिवार को पीटा

Gorakhpur Rape News: विशेष समुदाय की पीड़िता ने पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में बताया है, कि 9 दिसंबर की रात वह घर पर अकेली थी। तभी उसके ही गांव के रहने वाले युवक घर में घुस गए। फिर बारी-बारी से दरिंदगी की।

Purnima Srivastava
Published on: 12 Dec 2023 2:31 PM GMT
rape of girl in Meerut
X

 प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र में बंदूक की नोक पर दबंगों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। परिवार के लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो दबंगों ने पूरे परिवार को जमकर पीटा। जिसके बाद पूरा परिवार दहशत में है। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने का दावा कर रही है।

क्या है मामला?

घटना सहजना इलाके के एक गांव में 9 दिसंबर के रात करीब 8 बजे की है। घटना के बाद जब पीड़िता के परिजन घर पहुंचे तो युवती ने उन्हें आपबीती बताई। परिवार की तरफ से थाने में तहरीर दी गई। लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टे दबंगों को इसकी सूचना हुई तो वे परिवार वालों की पिटाई करने पहुंच गए। परिवार के लोगों को धमकी दी, कि पुलिस से शिकायत की तो सभी की हत्या कर देंगे। लाश भी नहीं मिलेगी। परिवार को लोगों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस देर से पहुंची।

मामले ने तूल पकड़ा तो हरकत में आई पुलिस

खैर, मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने सोमवार की देर रात 7 नामजद सहित 3 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। सहजनवा थाना प्रभारी नित्यानंद पांडेय ने बताया, 'केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है। जांच और तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।'

एक-एक कर सभी ने की दरिंदगी

सहजनवा इलाके के एक गांव की रहने वाली विशेष समुदाय की पीड़िता ने पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में बताया है, 9 दिसंबर की रात उसके माता-पिता और भाई किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। वह घर पर अकेली थी। तभी उसके ही गांव के रहने वाले युवक घर में घुस गए। आरोपियों ने युवती को असलहा सटा दिया और फिर उसके साथ बारी-बारी से दरिंदगी की।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story