×

Gorakhpur: धोखेबाज प्रेमी के सात फेरे से पहले प्रेमिका ने करा दिया रेप का केस, बारात की तैयारी के बीच दूल्हा फरार

Gorakhpur News: प्रेमी दूसरी महिला से शादी रचाने की तैयारी कर रहा है। प्रेमिका प्रेमी के घर पुलिस लेकर पहुंच गई। पुलिस के आने की खबर से पूरा परिवार फरार हो गया।

Purnima Srivastava
Published on: 22 April 2024 5:22 AM GMT
Gorakhpur: धोखेबाज प्रेमी के सात फेरे से पहले प्रेमिका ने करा दिया रेप का केस, बारात की तैयारी के बीच दूल्हा फरार
X

प्रेमी के सात फेरे से पहले प्रेमिका ने करा दिया रेप का केस   (photo; social media)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज में प्रेम संबंध के बीच शारीरिक शोषण करने के बाद युवक की दूसरी महिला से शादी की योजना मंजिल तक नहीं पहुंची। प्रेमी की शादी की सूचना मिलते ही प्रेमिका ने रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया। प्रेमी बैंड बाजा लेकर बारात की तैयारी कर रहा था, इसी दौरान मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस के आने की सूचना के बाद वह फरार हो गया। जिस लड़की से उसकी शादी होनी थी वह भी लड़के के परिवार वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में हैं।

कैंपियरगंज थाना क्षेत्र की एक युवती का संतकबीर नगर के मेंहदावल के रहने वाले अभिषेक नाथ पाठक से पिछले दस वर्षों से प्रेम संबंध है। युवक लड़की से शादी करने की बात करते हुए कई बार शारीरिक संबंध बनाया। जब भी लड़की शादी की बात करती तो वह नौकरी या रोजगार की बात कर पूरा मामला टाल देता था। इसी दौरान प्रेमिका को सूचना मिली कि उसका प्रेमी दूसरी महिला से शादी रचाने की तैयारी कर रहा है। 21 अप्रैल को शादी होनी है। इसी बीच प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ कैम्पियरगंज थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद प्रेमिका प्रेमी के घर पुलिस लेकर पहुंच गई। पुलिस के आने की खबर से पूरा परिवार फरार हो गया। प्रकरण से संबंधित जानकारी प्रेमिका ने सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है। यह प्रकरण कैम्पियरगंज व मेंहदावल में चर्चा का विषय बना हुआ है। कैम्पियरगंज थानेदार अनूप सिंह ने बताया कि मामले में पीड़िता की तहरीर पर कैम्पियरगंज थाने में आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। फोर्स युवक के घर गयी थी। युवक व उसके परिजन फरार हो गये हैं।

2014 से प्रेम संबंध में थे दोनों

युवती ने बताया कि मेंहदावल थाना क्षेत्र के भौरा गांव निवासी अभिषेक नाथ पाठक ने बीते वर्ष 2014 में मुझे अपने प्रेम संबंध में फंसा लिया। प्रेमी ने उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए। युवक के परिवार के सदस्यों को कई बार उसने अपने संबंध की जानकारी भी दी। युवती से शादी करने से इनकार करते हुए युवक उससे दुर्व्यवहार करने लगा। रविवार को युवक दूसरी युवती से शादी करने जा रहा था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story