Gorakhpur News: इंडी गठबंधन का अभी से छूट रहा पसीना, मची है खलबली, बोले रवि किशन

Gorakhpur News: गोरखपुर भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने सीएम योगी और पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा।

Purnima Srivastava
Published on: 2 Jun 2024 3:08 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2024 3:59 PM GMT)
Gorakhpur News
X

रवि किशन ने जताया आभार। (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद पद के प्रत्याशी व अभिनेता रवि किशन शुक्ल ने कहा कि मैं राजनेता नही हूं मैं तो जनता का सेवक हूं। सेवा करने आया हूं और हमेशा करता रहूंगा। गोरखपुर की देवतुल्य जनता ने जो प्यार और आशीर्वाद दिया है, मैं ये कभी नहीं भूलूंगा। मैं वादा करता हूं की अपने देवतुल्य जनता और कार्यकर्ताओं की सेवा हमेशा करता रहूंगा। विपक्षियों पर निशाना साधते हुए बोले की इंडी गठबंधन के पसीने अभी से ही छूट रहे हैं पूरा खलबली मची हुई है। उनको ये समझ में नहीं आ रहा है की क्या करें। पूरे देश की जनता जान चुकी है ये विपक्षी नेता सिर्फ कुर्सी के पीछे भाग रहे हैं।

योगी और मोदी का किया घन्यवाद

रवि किशन ने कहा कि मैं दिल से मोदी जी, योगी जी को धन्यवाद आभार व्यक्त करता हूँ जो मुझ जेसे छोटे कार्यकर्ता के ऊपर दोबारा भरोसा किया व भाजपा के उन सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को दिल से धन्यवाद करता हूं जो पिछले दो माह से चुनाव में जी जान से लगे रहे। मैं शुरू से ही धरातल से जुड़कर जनता के बीच रहकर काम करता रहा हूं। और आगे भी करता रहूंगा उन्होंने कहा की हमारे देश में वीआईपी, वीवीआईपी संस्कृति खत्म हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पहले कार्यकाल में ही इस वीआईपी संस्कृति को खत्म कर दिया था ताकि नेता हो या मंत्री जनता के बीच जाकर जनता के दुःख को समझे और उनके जरूरतों के हिसाब से काम करें।

विकसित भारत के लिए मैंने दिया वोट

लोक सभा चुनाव का परिणाम 4 जून को आ जायेगा। जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शपथ लेते देखेगी। मैंने अपना भी वोट विकसित भारत, राम राज्य और भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए दिया है और लोगों से भी यही अपील किया था और करता रहूंगा।

सीएम से मिले रवि किशन

सातवें चरण के मतदान के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखनाथ मंदिर में रहे। इस दौरान सुबह 9.30 बजे भाजपा प्रत्याशी रवि किशन शुक्ला मिलने पहुंचे। उन्होंने मुख्यमंत्री से विभिन्न विधानसभा सीटों से मिली रिपोर्ट को साझा किया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story