×

गोरखपुर से गायब हो गए 'ट्रंप', 36 घंटे से लापता, पार्षद ने फेसबुक पर लिखा ‘ट्रंप’ सीधा और सज्जन टाइप का...

Gorakhpur News:‘ट्रंप’ गोरखपुर का है। यह ग्रेडेन नस्ल का कुत्ता है। इसके मालिक गोरखपुर नगर निगम में बेतियाहाता वार्ड से सपा पार्षद विश्वजीत त्रिपाठी हैं। ट्रंप पिछले 36 घंटे से गायब है, जिसकी तलाश जारी है। 

Purnima Srivastava
Published on: 22 Nov 2023 4:17 AM GMT
गोरखपुर से गायब हो गए ट्रंप, 36 घंटे से लापता, पार्षद ने फेसबुक पर लिखा ‘ट्रंप’ सीधा और सज्जन टाइप का...
X

Gorakhpur News: ट्रंप ! नाम से चौंकिये नहीं। कोई भ्रम भी मत पालिये। ये ‘ट्रंप’ गोरखपुर का है। यह ग्रेडेन नस्ल का कुत्ता है। इसके मालिक गोरखपुर नगर निगम में बेतियाहाता वार्ड से सपा पार्षद विश्वजीत त्रिपाठी हैं। ट्रंप पिछले 36 घंटे से गायब है। लंबे समय तक तलाशने के बाद पार्षद सोशल मीडिया की शरण में हैं।

बुधवार (22 नवंबर) की सुबह पार्षद ने ट्रंप को फोटो पोस्ट कर मार्मिक अपील लोगों से की है। पार्षद ने लिखा है कि ‘ट्रंप मेरा पालतू कुत्ता है। पिछले 36 घंटों से लापता है। अगर किसी भी सज्जन को कही भी दिखे या अगर किसी ने इसको पकड़ कर रखा हो तो तत्काल सूचित करें। यह बहुत ही सीधा और सज्जन टाइप का जीव है।

ग्रेडन नस्ल का है ट्रंप

पार्षद ने पोस्ट में सम्पर्क सूत्र (9889662288) भी दिया है। दरअसल, पार्षद का पालतू कुत्ता ग्रेडन नस्ल का है। जो पूरे परिवार का प्रिय है। यह कुत्ता सोमवार से ही नहीं मिल रहा है। जिसे लेकर पार्षद ही नहीं उनके समर्थक भी बेहद परेशान है। उन्होंने सभी को फोन कर इसकी जानकारी ली। लेकिन वह नहीं मिला। पार्षद बताते हैं कि पालतू कुत्ता बेहद सीधा है। पूरा परिवार इसे लेकर परेशान है। पार्षद के सोशल मीडिया पर कुत्ता तलाशने की मुहिम को समर्थन भी मिला है। चंद घंटे में दर्जन भर लोग पोस्ट को शेयर कर चुके हैं। कई व्हाट्सएप ग्रुपों में भी इसे शेयर किया गया है।

बिल्ली के गायब होने का मामला आया था सुर्खियों में

शहर के सूरजकुंड निवासी कलीम अंसारी ट्रैवेल एजेंसी का काम करते हैं। उनके परिवार को पर्शियन बिल्ली पालने का शौक है। बीते जनवरी माह में उनकी बिल्ली गायब हो गई। पूरा परिवार उसे तलाशने में जुट गया। बाद में पता चला कि बिल्ली जिला सूचना अधिकारी प्रशांत श्रीवास्तव के गाड़ी में छिप कर बैठी थी। बताया गया कि सूचना अधिकारी के ड्राइवर का आवास भी सूरजकुंड में है। कुत्तों के खौफ के चलते बिल्ली सूचना अधिकारी की गाड़ी में छिप कर बैठ गई थी। 15 घंटे बोनट में छिपी बिल्ली मिली तो परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा।

पूर्व चुनाव आयुक्त की पत्नी की बिल्ली पर घोषित है इनाम

भारत के पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी की पत्नी और नेपाल की चुनाव आयुक्त रहीं इला शर्मा की पालतू बिल्ली गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 से 2020 में गायब हो गई थी। तब इला शर्मा की बेटी सची और ड्राइवर सुरिंदर रेलवे स्टेशन और आसपास के इलाके में पोस्टर चस्पा कर उसकी तलाश करते दिखे थे। हीवर नाम की बिल्‍ली को खोजने वाले को पहले 11000 और फिर 15000 रुपए पुरस्कार देने का ऐलान हुआ था।

बता दें कि, नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त रहीं और भारत के पूर्व चुनाव आयुक्त की पत्नी इला शर्मा 11 नवंबर 2020 को काठमांडू से गोरखपुर पहुंचीं. यहां से वे बेटी सची के साथ दिल्ली जाने के लिए गोरखपुर के प्लेटफार्म नंबर 6 पर पहुंचीं। यहां से उन्‍हें 11 बजे रात में डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन पकड़कर दिल्ली जाना था। इसी दौरान दो साल की उनकी पालतू बिल्‍ली हीवर गायब हो गई।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story