×

Gorakhpur Crime: पत्नी के अवैध संबंध पर घोपा चाकू, भाभी से बात करने पर टोका तो हुई मारपीट

Gorakhpur Crime: गगहा थाना क्षेत्र के जमीन भीटी गांव में एक युवक ने अवैध संबंध होने के शक में गुरुवार को पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया।

Purnima Srivastava
Published on: 31 May 2024 2:15 AM GMT
Gorakhpur crime news
X

Gorakhpur crime news  (photo: social media )

Gorakhpur Crime: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में छोटी-छोटी बात पर परिवार के बीच हो रहे विवाद में बड़ी घटनाएं हो रही हैं। गगहा क्षेत्र में पत्नी के चरित्र पर संदेह होने पर पति ने उसे चाकू और लोहे के राड़ से पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। वहीं दूसरी तरफ चिलुआताल में भाभी से बात करने पर पत्नी द्वारा टोकने पर पति ने उसे पीटकर घायल कर दिया।

गगहा थाना क्षेत्र के जमीन भीटी गांव में एक युवक ने अवैध संबंध होने के शक में गुरुवार को पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। चाकू और सब्बल से पत्नी पर वार कर मरा समझ कर छोड़ दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को तत्काल मेडिकल कालेज में भर्ती कराया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। गगहा थानेदार ने बताया कि जमीन भीटी गांव निवासी अर्जुन विश्वकर्मा को अपनी पत्नी जया देवी के चरित्र पर शक था। इसको लेकर अक्सर पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। गुरुवार की सुबह विवाद ज्यादा बढ़ गया। पति ने चाकू और सब्बल से पत्नी पर हमला कर दिया। डॉयल 112 पर मिली सूचना के आधार पर पुलिस गांव पहुंची तो जया देवी की सांस चल रही थी। एम्बुलेंस की मदद से उसे मेडिकल कालेज ले जाया गया। पूछताछ में अर्जुन ने बताया कि किसी अन्य से जया का संबंध है इसीलिए उसने गुस्से में घटना अंजाम दिया है। डॉक्टर के मुताबिक महिला के सिर और गले पर काफी चोट आई है। गांव के लोगों ने बताया कि अर्जुन कारपेंटर का कार्य करता है। दोनों का एक बेटा भी है। घायल जया की भाभी की तहरीर पर पुलिस ने अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

भाभी से बात करना पत्नी को लगा नागवार

दूसरी तरफ चिलुआताल थाना क्षेत्र के मजनू चौकी अन्तर्गत एक गाँव में बाहर से आये पति को भाभी से बात करना पत्नी को अच्छा न लगने एवं उसका बिरोध करने पर पति भाभी संग मिल कर मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर चिलुआताल पुलिस मुकदमा कायम कर जाँच पड़ताल कर रही है। मजनू चौकी क्षेत्र के ग्राम सभा अवईपाकड़ निवासी पूनम पत्नी राजेन्द्र ने चिलुआताल पुलिस को लिखित तहरीर देकर बतायी कि मेरे पति बाहर रह कर मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते है। चार साल बाद घर आये थे वह अपनी भाभी उर्मिला पत्नी लक्ष्मण के पास बैठ कर बात कर रहे थे। जो मुझे नागवार लगा। विरोध करने पर पति और उसकी भाभी में मारा पीटा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story