×

Gorakhpur News: न्यू ईयर मस्ती के लिए केरल-गोवा की उड़ान, एयरलाइंस कंपनियों ने दोगुना किया किराया

Gorakhpur News: न्यू ईयर पर गोरखपुर में भी मस्ती का पूरा इंतजाम है। फारेस्ट क्लब में मिस्र का डीजे ग्रुप आ रहा है तो रसियन बालाओं के साथ झूमने का भी पूरा इंतजाम किया गया है। नये साल के जश्न को लेकर एयरलाइंस कंपनियों की भी बहार है।

Purnima Srivastava
Published on: 24 Dec 2023 3:30 AM GMT
Gorakhpur News
X

फाइव स्टार होटल मैरियट कोर्टयार्ड (Newstrack)

Gorakhpur News: नये साल के स्वागत को हर तरफ तैयारी शुरू हो गई है। कोई विदेश तो कोई देश के विभिन्न मस्ती वाले स्थानों के लिए रवाना हो रहे हैं। गोरखपुर की बड़ी आबादी ने नेपाल में होटल बुक करा लिया है। हालांकि, गोरखपुर में भी मस्ती का पूरा इंतजाम है। फारेस्ट क्लब में मिस्र का डीजे ग्रुप आ रहा है तो रसियन बालाओं के साथ झूमने का भी पूरा इंतजाम किया गया है। नये साल के जश्न को लेकर एयरलाइंस कंपनियों की भी बहार है। हैदराबाद, कोलकाता से लेकर मुंबई का हवाई किराया दोगुना हो गया है।

नए साल के जश्न में लोगों में टिकटों की मांग को देखते हुए विमानन कंपनियों ने प्रमुख शहरों का हवाई किराया दोगुने से अधिक कर दिया है। 31 दिसम्बर व 1 जनवरी को गोरखपुर से हैदराबाद और कोलकाता का किराया सबसे अधिक है। मुम्बई से भी महंगा किराया कोलकाता का है। सामान्य दिनों में जहां हैदराबाद का किराया 4500 से 5000 के बीच रहता है, वहीं 31 दिसंबर को यहां के लिए किराया 10 हजार रुपये के पार है। कोलकाता का किराया सामान्य दिनों में 3500 से 4500 के बीच रहता है, जो 31 तारीख के लिए 8 हजार के पार पहुंच गया है। वहीं 31 को मुम्बई के लिए 5900 रुपये किराया है तो हैदराबाद का 5300 रुपये है। कोलकाता जाने वाली ट्रेनों में भी इस बार 31 दिसम्बर को जाने वाली पूर्वांचल और बाघ एक्सप्रेस दोनों में ही 50 से अधिक की वेटिंग चल रही है।

मिस्र के डीजे ग्रुप संग बोलेंगे हैप्पी न्यू ईयर

नये साल के जश्न को दोगुना करने के लिए आयोजकों ने इजिप्ट के डीजे ग्रुप और बॉलीवुड के कलाकारों के म्यूजिकल ग्रुप को बुलाया है। इस मस्ती में शामिल होने के लिए लोग 1500 से लेकर 3000 रुपये तक में टिकटों की ऑनलाइन खरीद कर रहे हैं। शहर के फाइव स्टार होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियट और रेडिसन ब्लू में नये साल के जश्न को लेकर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसके साथ ही देवरिया रोड पर फारेस्ट क्लब में न्यू ईयर पार्टी को लेकर इजिप्ट (मिस्र) के डीजे ग्रुप को बुलाया गया है। इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए युगल टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग कर रहे हैं। आयोजक रक्ष ढींगरा का कहना है कि 200 से अधिक युगल टिकट बुकिंग करा चुके हैं। कुछ टिकटें ही बची हैं। राजेन्द्र नगर में रिंगालिया बैक्वेट हॉल में कोलकाता के डीजे ग्रुप पर मस्ती का मौका मिलेगा।




इसी के साथ पार्क रोड स्थित रंगरेजा रेस्टोरेंट की तरफ से भी नये साल के जश्न को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। विभिन्न होटलों, रेस्टोरेंट से लेकर और फारेंस्ट क्लब में प्रवेश को लेकर टिकटों की बुकिंग हो रही है। होटल के वेबसाइट के साथ ही बुक माई टिकट वेबसाइट पर भी टिकटों की बुकिंग हो रही है। 1500 से लेकर 3000 रुपये तक के टिकटों को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story