×

Gorakhpur: नशे में गलती हो गयी साहब.., युवक को बयान सुन हैरान रह गयी पुलिस

Gorakhpur: शहर के धर्मशाला बाजार में मां के साथ सोई छह साल की मासूम के साथ हैवानियत करने वाले युवक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Purnima Srivastava
Published on: 20 April 2024 12:25 PM GMT
gorakhpur news
X

गोरखपुर में मासूम से हैवानियत करने वाला युवक गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बुधवार देर रात शहर के धर्मशाला बाजार में मां के साथ सोई छह साल की मासूम के साथ हैवानियत करने वाले युवक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पकड़ में आए शातिर ने कबूला कि नशे की हालत में मुझसे गलती हो गई। मेरा दोनों हाथ काट दो। उधर, रेप की पीड़ित बच्ची का गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

शहर के धर्मशाला बाजार में फुटपाथ पर एक महिला अपनी छह साल की बच्ची के साथ सोई थी। पति की मौत के बाद महिला भीख मांग कर जीवन यापन करती है। महिला धर्मशाला पुल के नीचे फुटपाथ पर रहती है। बुधवार की रात में महिला अपनी बच्ची के साथ ही फुटपाथ पर सोयी थी। इसी दौरान नशे में पहुंचे युवकों ने बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुनकर महिला पहुंची तो आरोपित फरार हो गए। फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस ने साक्ष्य एकत्र कर बच्ची को अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल में उसकी हालत गंभीर होने पर शुक्रवार सुबह बच्ची को बीआरडी रेफर कर दिया गया। शनिवार को पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस के सामने रेप की बात को स्वीकारते हुए कहा कि नशे की हालत में हो गई गलती, साहब काट दो मेरा हाथ।

तिवारीपुर में भी बच्ची से हुई थी हैवानियत

पिछले दिनों शहर में एक और बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई थी। इससे पहले तिवारीपुर इलाके में आठ साल की बच्ची के साथ उसके दादा के उम्र के व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगा। बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं उससे पहले तीन साल की एक बच्ची के साथ सहजनवा में रेप का मामला सामने आया था। पुलिस ने केस दर्ज किया था लेकिन जांच के दौरान मामला फर्जी निकला था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story