×

Gorakhpur Crime: भांजी की नहाते हुए निर्वस्त्र वीडियो बना ब्लैकमेल कर रहे मामा-मामी, डिलिट करने की कीमत 5 लाख

Gorakhpur Crime: युवती को ब्लैकमेल करने वाला कोई और नहीं उसका चचेरा मामा व अन्य रिश्तेदार हैं। पुलिस ने तहरीर पर चचेरे मामा और महिला समेत तीन पर केस दर्ज किया है।

Purnima Srivastava
Published on: 10 March 2024 3:32 AM GMT
Gorakhpur Crime
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur Crime: रिश्ते की मर्यादा किस प्रकार तार-तार हो रही है, इसे गोरखपुर की दो घटनाओं से समझा जा सकता है। एक तरफ चचेरा मामा भांजी की नंगी तस्वीर वाले वीडियो को डिलिट करने के एवज में परिवार वालों से पांच लाख की डिमांड कर रहा है तो दूसरी तरफ पिता बेटी को पोर्न साइट दिखाकर यौन शोषण कर रहा है। दोनों मामले पुलिस तक पहुंच गए हैं। अब पुलिस कार्रवाई कर रही है।

गोरखपुर के खोराबार इलाके में युवती का निर्वस्त्र वीडियो बनाकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। युवती को ब्लैकमेल करने वाला कोई और नहीं उसका चचेरा मामा व अन्य रिश्तेदार हैं। पुलिस ने तहरीर पर चचेरे मामा और महिला समेत तीन पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दी गई तहरीर में झंगहा इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि वह खोराबार इलाके में अपने ननिहाल में रह रही थी। 28 फरवरी 2024 को दोपहर में वह नहा रही थी तभी ननिहाल की युवती ने उसका निर्वस्त्र वीडियो बना लिया। फिर उसने वह वीडियो चचेरे मामा को भेज दिया। जब उसके सगे मामा को वीडियो मिला तो वह उलाहना लेकर गए। इस पर वे लोग मारपीट पर उतारु हो गए। आरोप है कि युवती, चचेरा मामा व प्रिंस नामक युवक इस वीडियो के बदले पांच लाख रुपये मांग रहे हैं। पैसा नहीं देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। इस सम्बंध में एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

बेटी को पोर्न साइट दिखाकर अश्लील हरकत कर रहा था पिता

ऐसा ही मामला पिछले दिनों गोरखनाथ इलाके में सामने आया था। जहां एक पिता को बेटी पोर्न साइट दिखाकर अश्लील हरकत करता था। बेटी की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बेटी का कहना है कि पिता उससे पोर्न साइट दिखाकर अश्लील हरकतें करता है। विरोध करने पर उसने आंखें फोड़ने की कोशिश की है। पुलिस आरोपित पिता को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने आरोपित पिता को पिछले दिनों गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया है। गोरखपुर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पिता के खिलाफ छेड़खानी, मारने पीटने व जानमाल की धमकी देने का केस दर्ज किया था।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story